कनाडा के फेलिक्स, शापोवालोव टोरंटो टूर्नामेंट से बाहर |

कनाडा के फेलिक्स, शापोवालोव टोरंटो टूर्नामेंट से बाहर

कनाडा के फेलिक्स, शापोवालोव टोरंटो टूर्नामेंट से बाहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 12, 2021/9:49 am IST

टोरंटो, 12 अगस्त (एपी) विंबलडन क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने वाले कनाडा के फेलिक्स आगर एलियासिम और उनके हमवतन डेनिस शापोवालोव यहां नेशनल बैंक ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

फेलिक्स को दूसरे दौर के मुकाबले में दुसान लाजोविच ने 7-5, 6-4 से हराया जबकि शापोवालोव को अमेरिका के फ्रांसिस टियाफो ने 6-1, 6-4 से शिकस्त देकर बाहर का रास्ता दिखाया।

नौवीं वरियता प्राप्त फेलिक्स को पहले दौर में बाई मिली थी। उन्हें तोक्यो ओलंपिक में भी पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा था।

दुनिया के 10वें नंबर के खिलाड़ी और पांचवें वरीय शापोवालोव को भी पहले दौर में बाई मिली थी।

मांट्रियल में महिला टूर्नामेंट में कनाडा की वाइल्ड कार्ड धारक रेबेका मारिनो ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए पाउला बेडोसा को 1-6, 7-5, 6-4 से हराया। तीस साल की मारिनो ने पहले दौर में 16वीं वरीय मेडिसन कीज को हराकर उलटफेर किया था।

मारिनो ने 2011 में करियर की सर्वश्रेष्ठ 39वीं रैकिंग हासिल की थी लेकिन इसके बाद अवसाद से निपटने के लिए वह लगभग पांच साल तक खेल से दूर रही। फिलहाल उनकी रैंकिंग 220वीं हैं।

मारिनो अगले दौर में बेलारूस की शीर्ष वरीय एरिना सबालेंका से भिड़ेंगी जिन्होंने अमेरिका की वाइल्ड कार्ड धारक स्लोएन स्टीफंस को 7-6, 4-6, 6-4से हराया।

एपी सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers