प्लेआफ की दौड़ से बाहर गुजरात, केकेआर से मैच बारिश में धुला |

प्लेआफ की दौड़ से बाहर गुजरात, केकेआर से मैच बारिश में धुला

प्लेआफ की दौड़ से बाहर गुजरात, केकेआर से मैच बारिश में धुला

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 12:19 AM IST, Published Date : May 13, 2024/11:19 pm IST

अहमदाबाद: गुजरात टाइटंस की इंडियन प्रीमियर लीग प्लेआफ के लिये क्वालीफाई करने की उम्मीदों पर सोमवार को पानी फिर गया जब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उसका ‘करो या मरो’ का मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया ।

Read More : Sexy Video: बिस्तर में लेटकर देसी भाभी ने दिखाई सेक्सी अदाएं, फैंस भरने लगे आहें, देखें ये वीडियो 

केकेआर के अब 13 मैचों में 19 अंक हैं और उसका शीर्ष दो में रहना तय है । वहीं गुजरात 13 मैचों में 11 अंक लेकर प्लेआफ की दौड़ से बाहर है । लगातार बिजली कड़कने और हल्की बूंदाबांदी के कारण टॉस सात बजे नहीं हो सका।धीरे धीरे बारिश तेज होती चली गई । प्रति टीम पांच ओवर का मैच कराने के लिये कटआफ समय 10 बजकर 56 मिनट था लेकिन अधिकारियों ने लगातार हो रही तेज बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण मैच रद्द करने का फैसला किया जो आईपीएल के इस सत्र में पहली बार हुआ है ।

Read More : Sunny leone sexy video : जन्मदिन के पहले सनी लियोनी ने शेयर किया बोल्ड सेक्सी वीडियो, दनादन शेयर कर रहे लोग

पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को हराने के बाद केकेआर प्लेआफ में जगह बना चुका है । राजस्थान रॉयल्स 12 मैचों में 16 अंक लेकर दूसरे और गत चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स 13 मैचों में 14 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है । सनराइजर्स हैदराबाद 12 मैचों में 14 अंक लेकर चौथे स्थान पर है जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू 13 मैचों में 12 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है। लखनऊ सुपर जाइंट्स तकनीक तौर पर अभी प्लेआफ की दौड़ में बना हुआ है जिसके 12 मैचों में 12 अंक है । दिल्ली कैपिटल्स 13 मैचों में 12 अंक के साथ दौड़ से बाहर है ।

 
Flowers