एमओसी ने निकहत जरीन के उपकरणों को खरीदने के अनुरोध को मंजूरी दी |

एमओसी ने निकहत जरीन के उपकरणों को खरीदने के अनुरोध को मंजूरी दी

एमओसी ने निकहत जरीन के उपकरणों को खरीदने के अनुरोध को मंजूरी दी

:   Modified Date:  May 9, 2024 / 09:00 PM IST, Published Date : May 9, 2024/9:00 pm IST

नयी दिल्ली, नौ मई (भाषा) खेल मंत्रालय की मिशन ओलंपिक इकाई (एमओसी) ने विश्व चैंपियनशिप में दो बार की स्वर्ण पदक विजेता मुक्केबाज निकहत जरीन के खेल के लिए आवश्यक उपकरणों को खरीदने के अनुरोध को गुरुवार को मंजूरी दे दी।

एमओसी ने इसके अलावा टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल के जर्मनी के डसेलडोर्फ में अभ्यास करने के प्रस्ताव को भी मंजूरी दी। शरत अपने कोच क्रिस फिफर और सेंटर कोच डैनी हेस्टर के मार्गदर्शन में 22 दिनों तक अभ्यास करेंगे।

एमओसी ने तीरंदाज रिधि और धीरज बोम्मदेवरा के लिए उपकरण की खरीद के लिए वित्तीय सहायता, पैरा निशानेबाज श्रीहर्ष देवराड्डी और पैरा तीरंदाज सरिता के लिए व्हीलचेयर और सहायक उपकरण, पैरा एथलीट सुंदर सिंह गुर्जर, योगेश कथुनिया, पुष्पेंद्र सिंह और रामपाल के लिए मालिशिये की नियुक्ति करने के लिए वित्तीय सहायता को भी मंजूरी दे दी है।

एथलीट एल्डोज पॉल और पारुल चौधरी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा, श्रीजा अकुला, मानुष शाह, स्वास्तिका घोष, दीया चितले और पायस जैन तथा पैरा टेनिस खिलाड़ी और पैरालंपिक पदक विजेता भावना पटेल का विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने के प्रस्तावों को भी मंजूरी दी गई है।

पेरिस में ओलंपिक खेल 26 जुलाई से 11 अगस्त तक खेले जाएंगे।।।

भाषा

पंत नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers