क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष को निधन, स्टेडियम से निकलने के बाद आया हार्ट अटैक | Amol Kale Death

क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष को निधन, स्टेडियम से निकलने के बाद आया हार्ट अटैक

Amol Kale Death: एमसीए के अध्यक्ष का भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप मैच देखने के बाद न्यूयॉर्क में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2024 / 06:39 PM IST, Published Date : June 10, 2024/6:34 pm IST

मुंबई: Amol Kale Death मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के अध्यक्ष अमोल काले का भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप मैच देखने के बाद न्यूयॉर्क में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रविवार को काले सचिव अजिंक्य नाईक और शीर्ष परिषद के सदस्य सूरज सामत सहित अन्य एमसीए अधिकारियों के साथ चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच मैच देखने के लिए नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में मौजूद थे।

Read More: HDFC Bank News: HDFC बैंक ने अपने करोड़ों ग्राहकों को दिया तोहफा, कर दिया ये बड़ा ऐलान…

Amol Kale Death उनके कार्यकाल के दौरान कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जिसमें आगामी 2024-25 सत्र के लिए लाल गेंद के प्रारूप में अपने सभी खिलाड़ियों के लिए बीसीसीआई के बराबर मैच फीस भी शामिल है।

दो साल पहले MCA अध्यक्ष चुने गए थे अमोल काले

अमोल काले को संदीप पाटिल के बाद एमसीए अध्यक्ष चुना गया था। अक्टूबर 2022 में उन्होंने ये जिम्मेदारी संभाली थी। उन्हें मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन में कई पहल के लिए पहचान मिली। इसमें अगले सेशन से मुंबई सीनियर मेंस टीम के खिलाड़ियों की मैच फीस को दोगुना करने का फैसला शामिल है। यानी बीसीसीआई की ओर से मेंस टीम के खिलाड़ियों को दी जाने वाली मैच फीस के बराबर ही मुंबई के खिलाड़ियों को मैच फीस मिलेगी। अमोल काले के इस फैसले की काफी सराहना की गई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp