Sunrisers Hyderabad broke the record, made biggest score till date

SRH vs MI : सनराइजर्स हैदराबाद ने तोड़ा रिकार्ड, बनाया IPL का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर, अभिषेक ने महज इतने गेंद में जड़ा अर्धशतक

सनराइजर्स हैदराबाद ने तोड़ा रिकार्ड, बनाया IPL का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर : Sunrisers Hyderabad broke the record

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2024 / 09:52 PM IST, Published Date : March 27, 2024/9:15 pm IST

हैदराबाद : सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल मैच में बुधवार को यहां 3 विकेट पर 277 रन बनाए। यह आईपीएल के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है। इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने तीन विकेट खोकर 263 रन बनाए थे, जोकि आईपीएल का हाईएस्ट टोटल था। इसे अब हैदराबाद की टीम ने तोड़ दिया है।

Read More : Raj Yoga 2024 : इन राशियों पर बनेगा ‘राज योग’, जातकों पर बरसेगा छप्पर फाड़ के पैसा, हो जाएंगे मालामाल 

बता दें कि मुंबई के लिए टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना सही साबित नहीं हुआ। मुंबई के गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई। मयंक और हेड के बीच पहले विकेट के लिए 45 रन की साझेदारी हुई। मयंक न 13 गेंद में 11 रन बनाए। ट्रेविस हेड ने सिर्फ 18 गेंद में फिफ्टी पूरी की। हेड 24 गेंद में 62 रन बनाकर आउट हुए।  अभिषेक ने 16 गेंद में फिफ्टी जड़ दी है और वह सनराइजर्स के लिए सबसे तेज फिफ्टी लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। अभिषेक 23 गेंद में 63 रन की धमाकेदार पारी खेलकर पवेलियन लौटे। हेनरिक क्लासेन ने 23 गेंद में अर्धशतक पूरा किया। मार्करम 28 गेंद में 42 रन, जबकि हेनरिक क्लासेन 34 गेंद में 80 रन बनाकर नाबाद लौटे।

Read More :  MP Politics: महाकौशल से आगाज… क्या छिंदवाड़ा रखेगा लाज? या फिर कमलनाथ के गढ़ में इस बार भी कांग्रेस ही लहराएगी परचम? 

मैच में लगीं इस सीजन की 2 सबसे तेज फिफ्टी

सनराइजर्स टीम के लिए सबसे पहले ट्रेविस हेड ने 18 गेंदों में इस सीजन की सबसे तेज फिफ्टी लगाई। इसके बाद अभिषेक शर्मा ने यह रिकॉर्ड तोड़ते हुए 16 गेंदों पर ताबड़तोड़ फिफ्टी जड़ दी। हेड का इस सीजन में यह पहला मैच है। उन्होंने 24 गेंदों पर 62 रन बनाए।

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers