टाइटंस कैच और क्षेत्ररक्षण में सुधार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, सुदर्शन ने कहा |

टाइटंस कैच और क्षेत्ररक्षण में सुधार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, सुदर्शन ने कहा

टाइटंस कैच और क्षेत्ररक्षण में सुधार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, सुदर्शन ने कहा

:   Modified Date:  April 16, 2024 / 08:12 PM IST, Published Date : April 16, 2024/8:12 pm IST

अहमदाबाद, 16 अप्रैल (भाषा) गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज बी साई सुदर्शन ने भरोसा जताया है कि उनकी टीम अपनी कैच पकड़ने की क्षमता और मैदानी क्षेत्ररक्षण में सुधार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। टीम ने मौजूदा सत्र में छह आईपीएल मैचों में अब तक 12 कैच छोड़े हैं।

करीबी मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को तीन विकेट से हराकर उसके विजयी क्रम को तोड़ने वाले गुजरात टाइटंस बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेंगे।

आईपीएल 2022 की विजेता टाइटंस की टीम रॉयलस के खिलाफ बेहद दबावे वाले मैच में अंत में जीत हासिल करने में सफल रही। उनका काम हालांकि बहुत आसान होता अगर मैथ्यू वेड ने रियान पराग को उनकी पारी की शुरुआत में कैच आउट करने का मौका नहीं गंवाया होता।

पराग को ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज ने तब राहत दी जब वह छह रन पर थे। रॉयल्स के बल्लेबाज ने 48 गेंदों में पांच छक्कों और तीन चौकों की मदद से 76 रन बनाए।

सुदर्शन ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में संवाददाताओं कहा, ‘‘हर क्षेत्ररक्षक जो क्षेत्ररक्षण कर रहा है वह कैच लेना चाहता है। वह किसी भी संभव तरीके से योगदान देना चाहता है। लेकिन पिछले मैच के बाद भी, हम एक ऐसी टीम हैं जो बहुत अभ्यास करती है, हम वास्तव में बहुत क्षेत्ररक्षण करते हैं, हम हर दिन क्षेत्ररक्षण करते हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘पिछले मैच के बाद इसमें कोई बदलाव नहीं आया- हमने अधिक क्षेत्ररक्षण करने की कोशिश नहीं की या इस तरह की सभी चीजें नहीं कीं। यह सिर्फ जागरूक होने और लड़ाई के लिए तैयार रहने के बारे में है।’’

गुजरात टाइटंस ने इस आईपीएल में अब तक हर मैच में कम से कम एक कैच छोड़ा है लेकिन राजस्थान के खिलाफ प्रतियोगिता में दूसरी बार था जब उन्होंने तीन कैच छोड़े थे।

भाषा सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)