Rohit Sharma will out of World Cup 2023!

IND vs AFG World Cup 2023 : दूसरे मैच से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, चोटिल हुआ ये मैच विनर प्लेयर

IND vs AFG World Cup 2023 : अफगान टीम के खिलाफ मुकाबले से तुरंत पहले मैच विनर प्लेयर चोटिल हो गया है। अगर यह बल्लेबाज इस मुकाबले में

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 08:07 AM IST, Published Date : October 11, 2023/8:07 am IST

नई दिल्ली : IND vs AFG World Cup 2023 : भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में उतरेगी। पहले ही शुभमन गिल के बीमार होने के चले भारत को स्टार क्रिकेटर की कमी खल रही है। इस बीच एक और बुरी खबर टीम के लिए आ गई है। अफगान टीम के खिलाफ मुकाबले से तुरंत पहले मैच विनर प्लेयर चोटिल हो गया है। अगर यह बल्लेबाज इस मुकाबले में नहीं खेल पाता है तो टीम के लिहाज से भारत को बड़ा झटका है।

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Amitabh Bachchan : 81 साल के हुए बिग बी, आधी रात को इस अंदाज में मनाया जन्मदिन 

चोटिल हुआ ये बल्लेबाज

IND vs AFG World Cup 2023 :  शुभमन गिल के बाद टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं। जी हां, मंगलवार को बैटिंग प्रैक्टिस करते वक्त रोहित शर्मा को चोट लगी है। हालांकि, उनकी चोट कितनी गंभीर है इसको लेकर कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है। बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते हुए रोहित के पैर पर गेंद जा लगी। बॉल लगने के बाद रोहित दर्द में भी दिखाई दिए। इसके बाद कप्तान ने कुछ ही देर प्रैक्टिस की। अगर वह अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल पाते हैं तो टीम के लिए मुश्किलें बढ़ जाएंगी।

पहले से ही बाहर हैं शुभमन

IND vs AFG World Cup 2023 :  बता दें कि टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आने के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। प्लेटलेट काउंट लगातार गिरने के बाद उन्हें चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था, लेकिन अब राहत भरी खबर यह है कि उन्हें छुट्टी मिल गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक वह रिकवर कर रहे हैं। हालांकि, उनका पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में खेलना भी बेहद मुश्किल नजर आ रहा है। ऐसे में आने वाले बड़े मुकाबलों से पहले एक और खिलाड़ी का चोटिल होना टीम के लिहाज से अच्छे संकेत नहीं हैं। देखने वाली बात यह होगी कि रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में खेलेंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें : सूर्य की तरह चमकेगा इन सात राशि वालों का भाग्य, गणेश जी की कृपा से पूरे होंगे सभी कार्य 

टीम इंडिया की निगाहें दूसरी जीत पर

IND vs AFG World Cup 2023 :  भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में लगातर दूसरी जीत दर्ज करने के इरादे से अफगानिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेगी। पहले मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था। इस मैच में 2 रन के स्कोर पर 3 विकेट गिरने के बाद विराट कोहली और केएल राहुल के बीच 165 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी हुई थी। विराट कोहली ने 85 जबकि केएल राहुल ने नाबाद 97 रन बनाए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp