PM Modi Hugs Shami: जब PM मोदी ने मो. शमी को लगाया गले, फाइनल में हार के बाद ड्रेसिंग रूम जाकर टीम का उत्साह बढ़ाया |

PM Modi Hugs Shami: जब PM मोदी ने मो. शमी को लगाया गले, फाइनल में हार के बाद ड्रेसिंग रूम जाकर टीम का उत्साह बढ़ाया

PM Modi Hugs Shami: मैं पूरे टूर्नामेंट में हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं। विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभारी हूं।"

Edited By :   Modified Date:  November 20, 2023 / 04:09 PM IST, Published Date : November 20, 2023/4:08 pm IST

PM Modi Hugs Shami: अहमदाबाद। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने ट्वीट कर कहा है कि, “दुर्भाग्य से, कल हमारा दिन नहीं था। मैं पूरे टूर्नामेंट में हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं। विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभारी हूं।”

बता दें कि बीते दिन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया को आस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, भारतीय टीम विश्वकप के फाइनल में 6 विकेट से हार गई थी, जिसके बाद पूरे देश में निराशा पसर गई थी। इसी दौरान पीएम मोदी भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद थे, भारत की हार के बाद भी उन्होंने टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाया और कहा था कि डियर टीम इंडिया, आप हारो या जीतो हम हमेशा आपके साथ खड़े हैं। पीएम मोदी ने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन खेल के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित पूरी टीम को बधाई दी थी।

read more: ICC World Cup: आईसीसी की विश्व कप की सर्वश्रेष्ठ टीम में छह भारतीय खिलाड़ी शामिल, रोहित को दी गई कप्तानी 

विश्वकप में हार के बार रोहित शर्मा, मो. सिराज समेत कई खिलाड़ियों की आंखे भर आयी थी, रोहित शर्मा आंखों को छिपाते हुए ड्रेसिंग रूम में चले गए थे, इस दौरान पीए मोदी के साथ ही आस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम भी मौजूद रहे। बाद में पीएम मोदी स्टेडियम में खिलाड़ियों से मिलने गए और वहां निराश भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया, इस दौरान उन्होंने शमी की तारीफ की और उन्हे गले भी लगाया।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत