शौच गई महिला से गैंगरेप की कोशिश नाकाम, डिलीवरी के बाद मायके आई थी पीड़ित.. देखिए | Failure of gangrape from women

शौच गई महिला से गैंगरेप की कोशिश नाकाम, डिलीवरी के बाद मायके आई थी पीड़ित.. देखिए

शौच गई महिला से गैंगरेप की कोशिश नाकाम, डिलीवरी के बाद मायके आई थी पीड़ित.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : July 25, 2019/7:44 am IST

राजिम। अभनपुर के भटगांव में एक महिला की आबरू लूटने की कोशिश की गई। हालांकि नापाक मंसूबों में आरोपी कामयाब नहीं हो पाए। महिला किसी तरह दरिंदों के चंगुल से छूटकर भागने में कामयाब रही। पीड़ित महिला डिलीवरी के बाद अपने मायके आई हुई थी। अप्रैल माह में महिला की डिलीवरी हुई थी लेकिन शारीरिक कमजोरी के चलते डॉक्टरों ने उसे आराम करने की सलाह दी थी। लिहाजा महिला अपने मायके में पिछले 6 माह से रह रही थी।

पढ़ें- बोलेरो और ट्रक की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, 3 मासूम बच्चे घायल, मै…

बुधवार रात करीब 8 बजे पीड़ित अपने घर के बाहर बने शौचालय जा रही थी। इस दौरान गांव के ही दो युवक सौरभ और मनीष ने महिला का रास्ता रोक लिया और महिला से दुष्कर्म की कोशिश करने लगे। महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने बलपूर्वक अपने मंसूबों को अंजाम देने की कोशिश करने लगा। महिला जैसे-तैसे आरोपियों के चंगुल से छूटकर भाग निकली। पीड़ित ने घर पहुंचकर पूरी आपबीती अपने परिजनों को बताई। रात 9 बजे पीड़ित और परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पढ़ें- 62 साल की महिला दे गई 6 लोगों को नई जिंदगी, 12 साल के बच्चे के सीने..

देखें वीडियो

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zl3-quxXfXs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers