Smriti Irani in Ayodhya

Smriti Irani in Ayodhya : नामांकन दाखिल करने के एक दिन पहले रामलला की शरण में पहुंची स्मृति ईरानी, राष्ट्र की प्रगति के लिए मांगा आशीर्वाद

Smriti Irani in Ayodhya: Before filing nomination, Smriti Irani reached Ramlala's shelter, sought blessings for the progress of the nation.

Edited By :   |  

Reported By: Apurva Pathak

Modified Date:  April 28, 2024 / 03:43 PM IST, Published Date : April 28, 2024/3:41 pm IST

Smriti Irani in Ayodhya : अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने अयोध्या में हनुमान गढ़ी और श्री राम जन्मभूमि मंदिर में दर्शन पूजन किया। उन्होंने राष्ट्र की प्रगति के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए भी आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि धर्म, धैर्य, निष्ठा और नियम, पुरुषार्थ और पराक्रम भव्य भूमि पर पधारना आना किसी भी सनातनी के लिए गौरव का विषय हैं। वही अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर स्मृति ईरानी ने कहा कि राम भक्तों का यह सबसे बड़ा सौभाग्य है कि आज हम प्रभु को भव्य रूप में भव्य मंदिर में आराध्या के रूप में देख पा रहे हैं।

read more : Watch Desi Bhabhi Sexy Latest HD Video : सैंया हुए नाराज तो पत्नी ने अपनी कातिलाना अदाओं का चलाया जादू, Sexy कमर देख खुद को रोक नहीं पाए भैयाजी, पसीने से हुए तरबतर.. 

स्मृति ईरानी सोमवार को अमेठी मे भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल करेंगी। इसलिए रविवार को वह सबसे पहले श्री राम जन्मभूमि मंदिर पहुंची और राम लला के सामने जमीन पर बैठकर अर्चना की और आशीर्वाद मांगा। इसके बाद वह सीधे उनके सबसे प्रिय हनुमान जी के मंदिर पहुंची और पूजन अर्चन किया। अपनी अयोध्या की धार्मिक यात्रा के दौरान उन्होंने राजनैतिक बयानों से दूरी बनाए रखी और राजनीति पर कुछ भी बोलने से परहेज किया।

अयोध्या के सथ-साथ वह अमेठी के लगभग 10 स्थान पर रविवार को ही दर्शन पूजन करेंगी और यह सिलसिला देर शाम तक चलता रहेगा। अयोध्या में उन्होंने राष्ट्र की प्रगति के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए भी प्रार्थना की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधान सेवक के रूप में संबोधित किया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers