कांग्रेस ने झूठे वादे कर हिमाचल प्रदेश को धोखा दिया : अनुराग ठाकुर |

कांग्रेस ने झूठे वादे कर हिमाचल प्रदेश को धोखा दिया : अनुराग ठाकुर

कांग्रेस ने झूठे वादे कर हिमाचल प्रदेश को धोखा दिया : अनुराग ठाकुर

:   Modified Date:  April 23, 2024 / 07:33 PM IST, Published Date : April 23, 2024/7:33 pm IST

हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश), 23 अप्रैल (भाषा) केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कांग्रेस पर झूठे वादों से हिमाचल प्रदेश के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के युवाओं को अब भी पांच लाख नौकरियों का इंतजार है।

ठाकुर ने हमीरपुर और ऊना जिले में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और इसके नेता पूरे देश में विफल हो गए हैं, यही कारण है कि पार्टी राजस्थान और छत्तीसगढ़ में दोबारा सत्ता में नहीं आई।

हमीरपुर से भाजपा उम्मीदवार ने आरोप लगाया, “राजस्थान में महिलाओं पर देश में सबसे ज्यादा अत्याचार हुए और 19 भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हुए। छत्तीसगढ़ में केवल मुख्यमंत्री के परिवार के सदस्यों को ही सरकारी नौकरी मिलती थी।”

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस शासन के दौरान छत्तीसगढ़ में महादेव ऐप घोटाला सामने आया जबकि राजस्थान के सचिवालय से करोड़ों रुपये और सोना बरामद हुआ।

केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि कांग्रेस हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में झूठी गारंटी देकर सत्ता में आई। उन्होंने कहा कि पार्टी हिमाचल प्रदेश में एक भी वादा पूरा करने में पूरी तरह विफल रही।

उन्होंने दावा किया, न तो माताओं और बहनों को प्रति माह 1,500 रुपये मिले, न ही कांग्रेस के वादे के अनुसार दूध 100 रुपये प्रति लीटर खरीदा गया, वहीं राज्य में युवा अब भी पांच लाख नौकरियों का इंतजार कर रहे हैं।

भाषा प्रशांत रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)