कांग्रेस बस देश को ‘लूटने’ के लिए सत्ता में लौटना चाहती है: अनुराग ठाकुर |

कांग्रेस बस देश को ‘लूटने’ के लिए सत्ता में लौटना चाहती है: अनुराग ठाकुर

कांग्रेस बस देश को ‘लूटने’ के लिए सत्ता में लौटना चाहती है: अनुराग ठाकुर

:   Modified Date:  May 21, 2024 / 10:13 PM IST, Published Date : May 21, 2024/10:13 pm IST

(तस्वीर के साथ)

हमीरपुर (हिप्र), 21 मई (भाषा) केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस देश को बस ‘लूटने’ के लिए सत्ता में लौटना चाहती है लेकिन लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा।

उन्होंने यह भी कहा कि विपक्षी दल इस लोकसभा चुनव में 50 से अधिक सीट नहीं जीत पायेगा।

हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ठाकुर ने इस निर्वाचन क्षेत्र में कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

ठाकुर ने मतदाताओं से एक जून को कमल (भाजपा का चिह्न) का बटन दबाने की अपील करते हुए कहा कि हथकंडों के जरिए भ्रम फैलाने की कांग्रेस की रणनीति काम नहीं करेगी और वह भारतीय राजनीति से हमेशा के लिए बाहर हो जायेगी।

उन्होंने कहा, ‘‘ लोग जानते हैं कि आजादी के बाद से उन्हें किसने लूटा है और यही कारण है कि वे कांग्रेस और उसके सहयोगियों को वोट नहीं देने जा रहे हैं… मतदाता अपने कल्याण और लाभ के लिए भाजपा के पीछे एकजुट होंगे।’’

उन्होंने कहा कि लोगों ने भाजपा को वोट देने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए तीसरा कार्यकाल सुनिश्चित करने का मन बना लिया है।

ठाकुर ने यह भी कहा कि न तो कांग्रेस और न ही ‘इंडिया’ गठबंधन के पास कोई एजेंडा या नेता है और वे केवल देश को ‘लूटने’ के लिए सत्ता में आने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 को खत्म करने, तीन तलाक पर कानून लाने और राम मंदिर निर्माण सहित प्रधानमंत्री मोदी की सभी गारंटी पूरी की गई हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ‘‘जहां तक सनातन का सवाल है, हमने इसका विकास भी किया है और इसकी विरासत को भी संरक्षित किया है। अयोध्या-वाराणसी-महाकाल मंदिर से लेकर बौद्ध सर्किट तक…यह इस बात का प्रमाण है।’’

कांग्रेस ने हमीरपुर लोकसभा सीट पर चार बार के सांसद ठाकुर के खिलाफ ऊना के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा को चुनाव मैदान में उतारा है।

भाषा राजकुमार माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)