Black act of Maulvi, quenched his lust with the girl who came to study in the mosque

UP Crime : मौलवी का काली करतूत, मस्जिद में पढ़ने आई लड़की से मिटाई हवस, विरोध करने पर दी ऐसी धमकी

Black act of Maulvi, quenched his lust with the girl who came to study in the mosque

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2024 / 12:33 AM IST, Published Date : May 11, 2024/10:20 pm IST

गाजियाबाद :  UP Crime गाजियाबाद में पुलिस ने 32 वर्षीय एक मौलवी को एक युवती से दुष्कर्म करने और उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विवेक चंद्र यादव ने इस मामले में दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि गाजियाबाद जिले में मसूरी थाना इलाके की एक युवती (22) दो वर्ष पूर्व मौलवी जब्‍बार के यहां पढ़ने जाती थी और उसी दौरान मौलवी ने उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया।

Read More : भगवान सूर्यदेव खोलेंगे बंद किस्मत का ताला, इन राशि वालों पर जमकर बरसेगा पैसा, हर क्षेत्र में मिलेगी तरक्की 

UP Crime डीसीपी ने शिकायत के हवाले से कहा, ‘‘इसके बाद से मौलवी उसे डरा-धमकाकर लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। वह उसे धमकी देता था कि अगर वह उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी तो वह उसका वीडियो सार्वजनिक कर देगा।’’ यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले मामले का वीडियो गांव में सार्वजनिक हो गया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पीड़िता के माता-पिता को इस बारे में सूचित किया। उन्होंने बताया कि इसके बाद मौलवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

Read More : Watch online desi girl sexy video : गुनगुन गुप्ता का सेक्सी वीडियो वायरल, ऐसी मारी आंख कि दंग रह गए फैंस

यादव ने बताया कि पुलिस ने मामले में आरोपी मौलवी के खिलाफ 376 (दुष्कर्म), 328 (अपराध करने के इरादे से नशीला पदार्थ देना) और 506 (आपराधिक धमकी) समेत भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। डीसीपी ने बताया कि मौलवी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस उन दोषियों का पता लगा रही है जिन्होंने जानबूझकर वीडियो सार्वजनिक किया।’’

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers