मेरठ: पार्षद जुबेर हत्याकांड मामले में पिता को हिरासत में लिए जाने से क्षुब्ध बेटे ने आत्महत्या की |

मेरठ: पार्षद जुबेर हत्याकांड मामले में पिता को हिरासत में लिए जाने से क्षुब्ध बेटे ने आत्महत्या की

मेरठ: पार्षद जुबेर हत्याकांड मामले में पिता को हिरासत में लिए जाने से क्षुब्ध बेटे ने आत्महत्या की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 18, 2021/4:27 pm IST

मेरठ (उप्र), 18 सितंबर (भाषा) मेरठ शहर के पार्षद जुबेर की पिछले महीने हुई हत्या के मामले में पुलिस द्वारा शक के आधार पर पिता फतेहाआब को हिरासत में लिए जाने से कथित तौरपर क्षुब्ध उसके बेटे सलीम ने शनिवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

घटना मेरठ शहर में नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में हुई। नौचंदी थाने के निरीक्षक इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि सालीम (24)ने आत्महत्या की है और पुलिस सुसाइड नोट की तलाश कर रही है ताकि आत्महत्या के सही कारणों की जानकारी मिल सके। फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण में जांच कर रही है।

मृतक के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि सालीम के पिता फतेहाआब को पुलिस ने दो दिन से हिरासत में लिया हुआ है। पुलिस उसे जुबेर की हत्या में जेल भेजने की तैयारी कर रही थी। इसी कारण से सलीम मानसिक तनाव में था।

सिविल लाइन कोतवाल के क्षेत्राधिकारी (सीओ) देवेश सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि आरोपी के बेटे ने आत्महत्या क्यों की। उन्होंने इस बात से भी इंकार किया कि मृतक का पिता पुलिस हिरासत में है।

सिंह ने कहा कि फिलहाल मृतक के पिता से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि जुबेर हत्याकांड में उसके परिजनों ने फतेहाआब को नामजद किया था।

गौरतलब है कि 28 अगस्त को शास्त्री नगर स्थित संतोष अस्पताल के पास पार्षद जुबैर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

भाषा सं. धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers