सपा और कांग्रेस का गठबंधन परिवारवादी और स्वार्थी लोगों का गठजोड़ : भूपेंद्र चौधरी |

सपा और कांग्रेस का गठबंधन परिवारवादी और स्वार्थी लोगों का गठजोड़ : भूपेंद्र चौधरी

सपा और कांग्रेस का गठबंधन परिवारवादी और स्वार्थी लोगों का गठजोड़ : भूपेंद्र चौधरी

:   Modified Date:  February 22, 2024 / 06:06 PM IST, Published Date : February 22, 2024/6:06 pm IST

अमेठी (उप्र) 22 फरवरी (भाषा) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बृहस्पतिवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस का गठबंधन एक परिवारवादी व स्वार्थी लोगों का गठबंधन है जबकि जनता का गठबंधन मोदी जी के साथ है।

चौधरी आज अमेठी में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री स्मृति ईरानी के गृह प्रवेश कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे।

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा,” कांग्रेस और सपा का गठबंधन परिवार वादी है, यह स्वार्थी लोगों का गठबंधन है जबकि जनता का गठबंधन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ है।”

उन्होंने कहा, “देश की जनता मोदी जी के साथ है, देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प के साथ है और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रही है।”

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच बुधवार को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन हुआ है।

चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है, आप सब ने देखा कि स्मृति ईरानी ने अमेठी में घर बनाने का वादा किया था, जिसे पूरा करके दिखाया है आज हम भी उसी गृह प्रवेश कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 2019 के चुनाव में अमेठी में वादा किया था यदि जनता ने उन्हें मौका दिया तो अमेठी में अपना घर बनाएंगी। स्मृति ईरानी का अब तक अमेठी में कोई आवास नहीं था, उन्होंने अपना कैंप कार्यालय किराए के मकान में खोला था ।

ईरानी का यह नया आवास गौरीगंज जिला मुख्यालय के निकट मेदन मवई गांव में बना है स्मृति ने आज अपने पति जुबिन ईरानी के साथ पूजा-अर्चना, हवन कर गृह प्रवेश किया।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश चौधरी के साथ ही उत्तर प्रदेश के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह, मयंकेश्वर शरण सिंह, धर्मपाल सैनी ,गिरीश चंद्र यादव, भाजपा के प्रदेश महामंत्री एमएलसी गोविंद नारायण शुक्ला सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

भाषा सं जफर जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers