रामलला की पूजा-अर्चना करेंगे उप्र के विधायक,अखिलेश यादव ने नहीं स्वीकारा निमंत्रण |

रामलला की पूजा-अर्चना करेंगे उप्र के विधायक,अखिलेश यादव ने नहीं स्वीकारा निमंत्रण

रामलला की पूजा-अर्चना करेंगे उप्र के विधायक,अखिलेश यादव ने नहीं स्वीकारा निमंत्रण

:   Modified Date:  February 10, 2024 / 08:45 PM IST, Published Date : February 10, 2024/8:45 pm IST

लखनऊ/अयोध्या, 10 फरवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश विधानमंडल के सदस्य रविवार को अयोध्या में भगवान रामलला की पूजा-अर्चना करेंगे वहीं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा अध्यक्ष की ओर से मिला अयोध्या जाने का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना के आमंत्रण पर विधानमंडल के सदस्य रविवार को अयोध्या में श्री रामलला के दर्शन करेंगे।

महाना ने शनिवार को सदन में बजट पर चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव से कहा, ‘‘आप हमारे साथ कल अयोध्या चलिए।’’ इस पर यादव ने कहा, ‘‘हमें भगवान श्री राम बुलाएंगे, तब जायेंगे।’’

बाद में योगी आदित्यनाथ ने यादव पर निशाना साधते हुए कहा ‘‘अध्‍यक्ष जी ने आपको एक आमंत्रण दिया उसे आपने नकार दिया। अयोध्‍या आप जाना नहीं चाहते, आप अक्सर ब्रिटेन जाते हैं और आप जानते हैं कि आपके टिकट कौन बुक करता है।’’

महाना ने शनिवार को सदन में कहा कि सभी सदस्य बस से सुबह अयोध्या के लिए रवाना होंगे।

राज्य विधानसभा में फिलहाल 400 विधायक हैं वहीं विधान परिषद में करीब सौ सदस्य हैं, लेकिन अयोध्या जाने वाले सदस्यों की सटीक संख्या की जानकारी नहीं मिल पाई है।

एक अधिकारिक बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीधे अयोध्या हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहीं विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के नेतृत्व में सभी सदस्य विधान भवन से सुबह आठ बजे 10 बस में रवाना होंगे।

भाषा आनन्द शोभना

शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)