बलिया में नारी चौपाल के दौरान मारपीट का वीडियो आया सामने, प्रभारी प्रधानाध्यापक एवं शिक्षक निलंबित |

बलिया में नारी चौपाल के दौरान मारपीट का वीडियो आया सामने, प्रभारी प्रधानाध्यापक एवं शिक्षक निलंबित

बलिया में नारी चौपाल के दौरान मारपीट का वीडियो आया सामने, प्रभारी प्रधानाध्यापक एवं शिक्षक निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 14, 2022/11:33 am IST

बलिया (उप्र), 14 मार्च (भाषा) बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र में ब्लाक संसाधन केंद्र चिलकहर पर नारी चौपाल के कार्यक्रम के दौरान मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित होने के बाद एक प्रभारी प्रधानाध्यापक एवं एक शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है ।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शिव नारायण सिंह ने सोमवार को बताया कि गड़वार थाना क्षेत्र में ब्लाक संसाधन केन्द्र चिलकहर पर बीते नौ मार्च को नारी चौपाल के कार्यक्रम के दौरान मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ। इस वीडियो में एक शिक्षिका एक शिक्षक को थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई दे रही है।

उन्होंने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेकर दो खण्ड शिक्षा अधिकारियों से इस मामले की जांच कराई गई और जांच में घटना की पुष्टि हुई है। उन्होंने जांच रिपोर्ट मिलने के बाद प्राथमिक विद्यालय सवन, राजभर बस्ती की प्रभारी प्रधानाध्यापक रंजना पांडेय एवं प्राथमिक विद्यालय डान्देपुर के सहायक अध्यापक मानवेन्द्र सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि मारपीट के मामले में गड़वार थाने में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध मामला भी दर्ज कराया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मामले की छानबीन की जा रही है।

भाषा सं आनन्द शोभना सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)