The woman could not bear the shock of her husband's death

पति की मौत का सदमा बर्दाश्‍त नहीं कर पाई पत्नी, शव घर आते ही फांसी लगाकर की खुदकुशी

हमीरपुर में पति की मौत के सदमे में पत्नी ने की आत्महत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 8, 2021/9:38 pm IST

हमीरपुर (उप्र) shock of her husband’s death हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के भौनिया गांव में सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद उसकी पत्नी सदमा बर्दाश्‍त नहीं कर पाई और पति का शव घर आते ही उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

read more :  आज रात से 10 दिन तक टोटल लॉकडाउन का आदेश! इन क्षेत्रों में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद जिला प्रशासन ने लिया फैसला

shock of her husband’s death भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी फैक्ट एरिया के प्रभारी उपनिरीक्षक (एसआई) रामबाबू यादव ने सोमवार की शाम बताया कि भौनिया गांव निवासी संदीप कुशवाहा (30) 23 अक्टूबर को एक सड़क हादसे में घायल हो गया था, जिसकी इलाज के दौरान लखनऊ के एक अस्पताल में रविवार को मौत हो गयी।

read more :  राजधानी के इस अस्पताल के शिशु वार्ड में लगी भीषण आग, कई बच्चों के फंसे होने की आशंका, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर…

उन्होंने बताया कि परिजन संदीप का शव रविवार की देर रात गांव लेकर आये और शव देखते ही उसकी पत्नी रामजानकी (27) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यादव ने बताया पति-पत्नी के शवों के पोस्टमार्टम के बाद परिजन ने दोनों के शवों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार कर दिया।