कनाडा: सड़क हादसे में भारतीय दंपति, तीन महीने के बच्चे समेत चार लोगों की मौत |

कनाडा: सड़क हादसे में भारतीय दंपति, तीन महीने के बच्चे समेत चार लोगों की मौत

कनाडा: सड़क हादसे में भारतीय दंपति, तीन महीने के बच्चे समेत चार लोगों की मौत

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2024 / 03:38 PM IST, Published Date : May 3, 2024/3:38 pm IST

टोरंटो: कनाडा घूमने गए भारतीय दंपति और उनके तीन महीने के पोते समेत चार लोग उस समय सड़क हादसे का शिकार हो गए जब ओंटारियो पुलिस की एक गाड़ी शराब की दुकान से लूट को अंजाम देने वाले संदिग्ध को पकड़ने के लिए गलत रास्ते पर आ गई और कई वाहनों की टक्कर हो गई।

Read More: Bajaj Pulsar NS400Z : Bajaj ने लॉन्च किया Pulsar का नया अवतार, Royal Enfield Classic 350 की होने वाली है छुट्टी, कीमत भी बेहद कम

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि टोरंटो से करीब 50 किलोमीटर पूर्व व्हाइटबाय में राजमार्ग 401 पर हुई दुर्घटना में कई वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के साथ ही चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ओंटारियो विशेष जांच इकाई (एसआईयू) ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों में 60 वर्षीय एक पुरुष और 55 वर्षीय एक महिला भी शामिल है, जो भारत से आए थे। हालांकि, मृतकों का नाम जारी नहीं किया गया है।

Read More: Jairam Ramesh Tweet : ‘उत्तर से लेकर दक्षिण तक पूरा देश गांधी परिवार का गढ़’..! रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद जयराम रमेश ने दिया ऐसा ट्वीट, स्मृति ईरानी को लेकर कही ये बात 

एसआईयू ने बताया कि दंपति का तीन महीने का पोता भी इस हादसे में मारा गया। सोमवार को हुए इस हादसे के बाद कई घंटों तक राजमार्ग 401 बंद रहा। एजेंसी ने बताया कि नवजात के 33 वर्षीय पिता और 27 वर्षीय मां भी दुर्घटना की चपेट में आए वाहनों में से एक में यात्रा कर रहे थे जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसआईयू ने कहा कि मां की हालत गंभीर है। सीबीसी न्यूज की खबर के मुताबिक, लूट को अंजाम देने वाला 21 वर्षीय संदिग्ध भी इस हादसे में मारा गया। इस हादसे में कम से कम छह वाहन आपस में टकरा गए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो