इस्सा राय को प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका का ‘विजनरी अवार्ड’ |

इस्सा राय को प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका का ‘विजनरी अवार्ड’

इस्सा राय को प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका का ‘विजनरी अवार्ड’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : February 11, 2022/3:54 pm IST

लॉस एंजिलिस, 11 फरवरी (भाषा) प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (पीजीए) ने घोषणा की है कि अभिनेत्री-निर्माता इस्सा राय को 2022 के ‘विजनरी अवार्ड’ से सम्मानित किया जाएगा।

पीजीए की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, राय 19 मार्च, 2022 को फेयरमोंट सेंचुरी प्लाजा में ‘33 वें वार्षिक प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवार्ड्स’ समारोह में पुरस्कार प्राप्त करेंगी।’’

यह पुरस्कार टेलीविज़न, फिल्म या नए मीडिया के वैसे निर्माताओं को दिया जाता है, जो समाज और संस्कृति की दृष्टि से अद्वितीय मूल्यों वाली प्रेरणादायी कहानियां साझा करते हैं।”

पीजीए के अध्यक्ष गेल बर्मन और लुसी फिशर ने एक बयान में कहा, ‘‘अपने शानदार काम से परे इस्सा ‘कलरक्रिएटिव’ और ‘प्रोजेक्ट ग्रीनलाइट’ जैसे अपने मेंटरशिप कार्यक्रमों के माध्यम से अगली पीढ़ी की रचनात्मकता के लिए आदर्श और प्रेरणा हैं। हम इस साल इस्सा को सम्मानित करने को लेकर रोमांचित हैं।”

इस्सा ने ‘द हेट यू गिव’ जैसे प्रशंसित ड्रामा से अपने फीचर फिल्म करियर की शुरुआत की। उनकी आखिरी कुछ परियोजनाएं थीं- नेटफ्लिक्स की रोमांटिक-कॉमेडी ‘द लवबर्ड्स’ और एचबीओ के राजनीतिक-व्यंग्य नाटक ‘कोस्टल एलीट्स’।

भाषा

सुरेश पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)