Year Ender 2023

Year Ender 2023: किसी की सड़क दुर्घटना तो किसी की हार्ट अटैक, साल 2023 में इन सितारों ने दुनिया को कहा अलविदा

किसी की सड़क दुर्घटना तो किसी की हार्ट अटैक, साल 2023 में इन सितारों ने दुनिया को कहा अलविदा! Year Ender 2023

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2023 / 02:39 PM IST, Published Date : December 30, 2023/2:29 pm IST

नई दिल्ली। Year Ender 2023 साल 2023 अब खत्म होने में अब कुछ ही घंटे बचे हुए हैं। जिसके बाद साल 2024 यानी नए साल का आगाज होगा। साल 2023 में किसी को बड़ी सौगात मिली है तो किसी की जिंदगी में गम की बारिश हुई है। इस साल बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिसमें कुछ ऐसे नाम शामिल है जिनके निधन से फैंस को झटके लगे हैं। आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में, जो 2023 में इस दुनिया को अलविदा कह गए।

Read More: Fire In Car: VIP रोड में चलती कार पर लगी भीषण आग, ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान, मची अफरातफरी 

सतीश कौशिक का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Year Ender 2023 बॉलीवुड सिनेमा का एक ऐसा नाम है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है। अभिनय से लेकर निर्माता-निर्देशक तक उन्होंने अपने काम से खूब वाहवाही लूटी। इसी साल 8 मार्च को सतीश कौशिक ने 66 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ।

Read More: PM Modi Visit Ayodhya : रामलला के भक्तों को PM मोदी दे रहे कई बड़ी सौगातें, रोड शो कर निषाद परिवार से की मुलाकात, दिया प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता.. 

नितेश पांडे

24 मई 2023 वो दिन था जब नितेश पांडे की अचानक निधन से पूरे टीवी ​इंड​स्ट्री को बड़ा झटका लगा था। 51 साल की उम्र में नितेश पांडे ने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक हंसता मुस्कुराता चेहरा जो पिछले 25 सालों से वो इंडियन टेलीविजन का पॉपुलर फेस थे।

Read More: PM Modi Inaugurates Ayodhya Airport : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया अयोध्या में बने भव्य एयरपोर्ट का उद्घाटन, रामलला की नगरी में नहीं रुकेगी विकास की गति 

वैभवी उपाध्याय

‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की जान 23 मई को एक सड़क दुर्घटना में चली गई। उन्होंने बहुत कम ही उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। महज 38 साल की उम्र में वैभवी के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था।

Read More: CM Vishnudeo Sai: राम मंदिर पहुंचे सीएम साय का कार्यकर्ताओं ने किया आत्मीय स्वागत, लड्डूओं से तौलकर किया अभिनंदन

आदित्य सिंह राजपूत

अभिनेता और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत का 33 साल की उम्र में 24 मई को निधन हो गया था। आदित्य ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। सबसे पहले वह एमटीवी के शो ‘स्पलिट्सविला’ के चलते सुर्खियों में आए थे।

Read More: Bulandshahr Accident News: दिल्ली से लौट रहे थे जीजा-साले को टैंकर ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत 

दिनेश फड़नीस

दिनेश फड़नीस CID में फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हो गए थे। 5 दिसंबर को कई बार ऑर्गन फेल होने की वजह से उनकी मौत हो गई। वो सिर्फ 57 साल के थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp