Year Ender 2022: Mahesh Babu's parents and brother passed away

Year Ender 2022 : इन सितारों के लिए खास नहीं रहा साल 2022, किसी ने मां-बाप और भाई को खोया तो किसी की टूट गई शादी

Year Ender 2022 : इन सितारों के लिए खास नहीं रहा साल 2022 : Year Ender 2022: Mahesh Babu's parents and brother passed away

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 05:39 PM IST, Published Date : December 11, 2022/5:39 pm IST

Mahesh Babu’s parents passed away : साल 2022 का आखिरी महीना दिसंबर चल रहा है। इस महीने को खत्म होने में अब महज कुछ दिन रह गए हैं। इसके बाद साल 2023 लग जाएगा और नए साल की शुरूआत हो जाएगी। ये साल कुछ फिल्मी सितारों के लिए गोल्डन ईयर साबित हुआ लेकिन कुछ के लिए मिला-जुला रहा। कई फिल्मी सितारों के लिए ये साल दुख का पहाड़ लेकर आया। साल 2022 में कई फिल्मी सितारों ने किसी ने खोया अपना तो किसी की शादी टूट गई। तो चलिए जानते हैं उन साउथ सितारों पर जिनके लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा।

Read More : बीमा कंपनी को चुकाना पड़ेगा 23.4 लाख का मुआवजा, सड़क हादसे में गंवाने पर निर्देश हुए जारी 

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की टूटी शादी

Mahesh Babu’s parents passed away फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) में नजर आए साउथ फिल्मों के स्टार धनुष (Dhanush) इस साल अपनी पत्नी ऐश्वर्या (Aishwarya R Dhanush) से अलग हो गए। इस खबर ने फैंस को काफी शॉक्ड कर दिया था। इस कपल को इंडस्ट्री के एक आदर्श और परफेक्ट कपल्स के तौर पर देखा जाता था लेकिन इनकी भी शादी नहीं ज्यादा टिक पाई। धनुष और ऐश्वर्या सिर्फ पति-पत्नी ही नहीं, बहुत अच्छे और गहरे वाले दोस्त भी रहे हैं।

Read More : ‘हिंसा करना समाज में एक कड़वी सच्चाई….’ ये क्या बोल गई पूर्व मिस वर्ल्ड 

सामंथा को हुई गंभीर बीमारी

सामंथा रुथ प्रभु एक दुर्लभ बीमारी का शिकार हो गईं, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा पोस्ट में इस बीमारी का नाम मायोसाइटिस (Myositis) बताया था जो कि एक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर है। हालांकि ये कोई बीमारी नहीं है, बल्कि कई बीमारियों का ग्रुप है। जो कि शरीर को धीरे-धीरे तोड़ती है और सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि इसका कोई पुख्ता इलाज डॉक्टर्स के पास नहीं है। हालांकि एक्ट्रेस इससे पूरी तरह से निकलने के लिए जंग लड़ रही हैं और सुनने में ये भी आया है कि वो विदेश में इसका इलाज कराने के लिए जाएंगी।

Read More : शादी समारोह में खाना खाने घुसा सांड, मेहमानों में मची अफरा-तफरी, देखें वायरल हो रहा वीडियो 

पूनम कौर

सामंथा रुथ प्रभु के अलावा साउथ एक्ट्रेस पूनम कौर को भी इसी साल पता चला की वो फाइब्रोमायल्जिया नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीमारी में थकान, नींद, याददाश्त और मिजाज के साथ-साथ शरीर में काफी दर्द बना रहता है।

Read More : इशान के प्रदर्शन के बाद खतरे में इस ​धुरंधर क्रिकेटर का भविष्य ! पिछले नौ वनडे में से आठ में हुए असफल

महेश बाबू

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू के लिए ये साल काफी बुरा साबित हुआ। इस साल पहले उनके बड़े भाई इस दुनिया से चले गए और उसके बाद उनकी मां ने भी सबको अलविदा कह दिया। मां के गुजरे ने बाद एक्टर को एक और बड़ा झटका लगा, महेशा बाबू के पिता पिता कृष्णा का भी इसी साल निधन हो गया।

Read More : fifa world cup 2022: कोलकाता के 9 हजार से ज्यादा फुटबॉल प्रशंसक कतर पहुंचे, फाइनल से पहले और बढ़ेगी संख्या 

विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा ने साल 2022 में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘लाइगर’ के साथ अपना पहला कदम रखा। एक्टर के साथ उनके फैंस को पूरी उम्मीद थी कि ये फिल्म सुपरहिट रहेगी लेकिन विजय की ये डेब्यू फिल्म फ्लॉप साबित हुई। विजय देवरकोंडा ने ‘लाइगर’ के लिए जमकर मेहनत की थी, इतना ही नहीं इस फिल्म की फंडिंग के लिए भी ईडी ने उनसे पूछताछ की थी। सुनने में तो ये भी आया था कि विजय को इस फिल्म का पूरा मेहनताना भी नहीं मिल पाया था।