नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए चुनाव आज, 40 वार्डों के पार्षद मतदान कर चुनेंगे अध्यक्ष | Election for the post of Municipality President today Councilors of 40 wards will vote and elect president

नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए चुनाव आज, 40 वार्डों के पार्षद मतदान कर चुनेंगे अध्यक्ष

नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए चुनाव आज, 40 वार्डों के पार्षद मतदान कर चुनेंगे अध्यक्ष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 17, 2020/2:24 am IST

मंदसौर । नगर पालिका अध्यक्ष पद के निर्वाचन की प्रक्रिया होगी। परिषद के 40 वार्डों के पार्षद मतदान कर नगर पालिका अध्यक्ष का निर्वाचन तय करेंगे । नगर पालिका में जहां 23 पार्षद भाजपा के तो 17 पार्षद कांग्रेस के हैं । लिहाजा यहां भाजपा की स्थिति मजबूत दिखाई दे रहा है ।

ये भी पढ़ें- जामिया यूनिवर्सिटी में लाटीचार्ज मामले में सामने आया नया वीडियो, ला…

मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के बाद रिक्त पड़े पद में कांग्रेस पार्षद हनीफ शेख को अध्यक्ष बनाया था, लेकिन भाजपा पार्षद राम कोटवानी द्वारा याचिका लगाने से हाईकोर्ट ने अध्यक्ष पद के लिए चुनाव कराने का फैसला सुनाया था । चुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों में अध्यक्ष पद को लेकर खासी गहमागहमी रही ।

ये भी पढ़ें- मोदी की दो टूक, सीएए और 370 के फैसले पर कायम हैं.. आगे भी रहेंगे

बीजेपी संगठन ने जिले के अलग-अलग नेताओं को पार्षदों पर नजर रखने के निर्देश दिए है । लिहाजा बीजेपी ने पार्षदों को अज्ञातवास में भेज दिया हैं । अब भाजपा पार्षदों को मतदान के समय लाया जाएगा। उधर कांग्रेस नेता नरेंद्र नाहटा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा है कि भाजपा को अपने ही पार्षदों पर भरोसा नहीं है ।

 
Flowers