सपा महासचिव राम गोपाल यादव ने पुलवामा हमले को बताया सरकार की साजिश, सत्ता परिवर्तन होने पर कराएंगे जांच | SP general secretary Ram Gopal Yadav told Pulwama attack on government plot Investigation on power changes

सपा महासचिव राम गोपाल यादव ने पुलवामा हमले को बताया सरकार की साजिश, सत्ता परिवर्तन होने पर कराएंगे जांच

सपा महासचिव राम गोपाल यादव ने पुलवामा हमले को बताया सरकार की साजिश, सत्ता परिवर्तन होने पर कराएंगे जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : March 21, 2019/9:25 am IST

नई दिल्ली । होली की हुड़दंग के बीच रामगोपाल यादव पर ऐसी खुमारी चढ़ी की उन्होंने देश के खिलाफ ही बयान दे दिया। जब सारी दुनिया पुलवामा हमले और उसके मास्टरमाइंड अजहर मसूद के खिलाफ एकजुट है तब सपा नेता रामगोपाल यादव को पूरी घटना मोदी सरकार का षडयंत्र नजर आ रही है । पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव ने विवादित बयान दिया है। रामगोपाल यादव ने यहां तक कह दिया कि सरकार बदलने पर पूरे मामले की जांच कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें- इंदौर में होली की धूम, नगर निगम चलाएगा विशेष सफाई अभियान

एक कार्यक्रम में राम गोपाल ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में वोट के लिए जवान मार दिए गए। एसपी महासचिव ने कहा, ‘पैरामिलिट्री फोर्सेज सरकार से दुखी हैं। वोट के लिए जवान मार दिए गए। जम्मू-श्रीनगर के बीच में चेकिंग नहीं थी। साधारण बसों से जवानों को भेज दिया गया। यह साजिश थी। अभी नहीं कहना चाहता, जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी और बड़े-बड़े लोग फंसेंगे।’

ये भी पढ़ें- अमेरिका ने दी पाकिस्तान को चेतावनी, ‘भारत पर एक हमला पाकिस्तान को बड़ी

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर अखिलेश यादव के करीबी एसपी महासचिव का यह बयान पार्टी के लिए चुनाव से पहले मुसीबत खड़ी कर सकता है। इससे पहले कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने भी पुलवामा पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी और पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान की मिलीभगत से यह हमला हुआ है।

ये भी पढ़ें- आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के सोपेर में किया हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

हरिप्रसाद ने कहा था, ‘यदि पुलवामा हमले के बाद के घटनाक्रम पर नजर डालेंगे तो पता चलता है कि पीएम नरेंद्र मोदी और इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग थी।’ इस पर बीजेपी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा था कि यह सब राहुल गांधी के इशारे पर हो रहा है। अब समाजवादी पार्टी के नेता का यह बयान उनके दल के लिए मुसीबत का सबब हो सकता है।