IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi
top news image

शीर्ष

1

Nightmares: क्या आपको भी लगातार आ रहे बुरे सपने? तो सावधान.. हो सकती हैं इस बीमारी के पनपने की प्रारंभिक चेतावनी का संकेत

Nightmares: क्या आपको भी लगातार आ रहे बुरे सपने? तो सावधान.. हो सकती हैं इस बीमारी के पनपने की प्रारंभिक चेतावनी का संकेत

43 mins ago
ibc24 logo

सवाल आपका है

Download App from

ibc live logo
LIVE TV

मकर राशि मकर राशि वालों को आज धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। ऑफिस में बॉस आपके कार्यों से इंप्रेस होंगे। मैनेजमेंट में आपकी अच्छी छवि बरकरार रहेगी। धन-संपत्ति से जुड़े शुभ समाचार मिलेंगे। प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों छुटकारा मिलेगा। आज आप फैमिली के साथ ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। समाज में सराहे जाएंगे। नेगेटिविटी से दूर रहें। ऑफिस में सभी कार्यों को बड़े जिम्मेदारी से संभालें। इससे करियर ग्रोथ के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। आज प्रेमी के साथ रोमांटिक डिनर या लॉन्ग ड्राइव का प्लान बना सकते हैं। इससे रिश्तों में नए रोमांचक मोड़ आएंगे।

मीन राशि प्रोफेशनल लाइफ में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। कार्यों को लेकर लापरवाही न बरतें। करियर ग्रोथ के नए अवसरों का भरपूर लाभ उठाएं। धन का लेन-देन सावधानी से करें। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। प्रोफेशनल लाइफ में महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल होंगी। हालांकि, कार्यों का दबाव भी बढ़ेगा। रोजाना योग और एक्सरसाइज करें। हेल्दी हैबिट्स अपनाएं। आज घरेलू उपकरणों या इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की खरीदारी का प्लान बना सकते हैं। इनवेस्टमेंट के नए विकल्पों पर नजर रखें। सिंगल जातकों को अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर नए लोगों से मिलने के लिए तैयार रहना चाहिए।

मेष राशि आज मेष राशि वालों का हर कार्य में भाग्य साथ देगा। नई नौकरी का ऑफर मिलेगा। फैमिली के सपोर्ट से सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे। पुरानी प्रॉपर्टी को बेचकर या किराए से धन लाभ होगा। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। घर में धार्मिक कार्यों का आयोजन संभव है। ऑफिस में कार्यों की चुनौतियां बढ़ेंगी। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। रिलेशनशिप की दिक्कतें दूर होंगी। स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान दें। हेल्दी लाइफस्टाइल मेंटेन करें।

वृषभ राशि आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पुराने निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। रोजाना योग और मेडिटेशन करें। आज नए कार्यों की शुरुआत के लिए उत्तम दिन है। निवेश से जुड़े फैसले होशियारी से लें। अपने फिटनेस पर ध्यान दें। काम के सिलसिले में लंबी यात्रा के योग बनेंगे। आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा। नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी संभव है। रात्रि में वाहन सावधानी से चलाएं और ट्रैफिक के नियमों का कड़ाई से पालन करें। रोमांटिक लाइफ में प्यार और रोमांस बढ़ेगा। साथी संग रिश्ता मजबूत और गहरा होगा।

मिथुन राशि आज आर्थिक मामलों में भाग्यशाली रहेंगे। प्रोफेशनल लाइफ में नई उपलब्धियां हासिल होंगी। घर में फैमिली का सपोर्ट मिलेगा। परिजनों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। नई प्रॉपर्टी की खरीदारी के योग बनेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। आज पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें और एक-दूसरे से अपने इमोशन्स और ड्रीम्स शेयर करें। प्रेमी की प्रशंसा करें।इससे साथी संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा। सिंगल जातकों की आज किसी दिलचस्प व्यक्ति से मुलाकात होगी।

कर्क राशि व्यापार में मुनाफा होगा। बिजनेस में बढ़ोत्तरी के नए अवसर मिलेंगे। प्रोफेशनल लाइफ में प्रमोशन या इंक्रीमेंट होगा। छोटे भाई-बहन या करीबी दोस्त की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। काम के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे। ऑफिस में नेटवर्किंग बढ़ेगी। नए लोगों से मुलाकात होगी। बॉस कार्यों की प्रशंसा करेंगे। मैनेजमेंट में सकारात्मक छवि बनेगी। समाज में सराहे जाएंगे। आज पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करने की इच्छा बढ़ेगी। लव लाइफ में खुशहाली आएगी। कुछ जातक प्रेमी को प्रपोज करने का प्लान बना सकते हैं। आपको पॉजिटिव रिस्पान्स मिलेगा।

सिंह राशि आज सिंह राशि वालों को हर क्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि होगी। धन का आवक बढ़ेगा। कड़ी मेहनत और लगन के साथ किए गए कार्य उम्मीद से भी बेहतर परिणाम देंगे। सफलता आपके कदम चूमेगी। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। कुछ जातक विरासत की संपत्ति की मरम्मत करा सकते हैं। आज सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। रिश्तों में प्यार और विश्वास बढ़ेगा। जीवनसाथी का भरपूर सपोर्ट मिलेगा। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। रोजाना योग और मेडिटेशन करें। लंबी यात्रा करते समय सतर्क रहें। आर्थिक मामलों में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। धन हानि हो सकता है।

कन्या राशि आज नए बिजनेस की शुरुआत के लिए उत्तम दिन है। प्रोफेशनल लाइफ में भाग्य साथ देगा। ऑफिस में सहकर्मियों का सपोर्ट मिलेगा। नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिलेगी। सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी के योग बनेंगे। आय के नवीन स्त्रोत बनेंगे। आज आर्थिक स्थिति को मजूबत करने के लिए नया प्लान बनाएं। अपने बजट पर ध्यान दें। व्यर्थ की वस्तुओं की खरीदारी करने से बचें। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी।

तुला राशि करियर में उन्नति के कई अवसर मिलेंगे। व्यापार में मुनाफा होगा। प्रोफेशनल लाइफ की चुनौतियों को कॉन्फिडेंस के साथ हैंडल करें। आज ऑफिस में आपकी नेटवर्किंग बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में सोच-समझकर फैसला लें। बिना रिसर्च किए इनवेस्ट न करें। आय में वृद्धि के नए विकल्पों की तलाश करें। पार्टनर से अपने इमोशन्स खुलकर व्यक्त करें। इससे रिश्तों में प्यार और विश्वास बढ़ेगा। अपने मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें। रोजाना योग और मेडिटेशन करें। ऑफिस का स्ट्रेस घर न लाएं। फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करें। इससे आपकी ओवर ऑल हेल्थ अच्छी रहेगी।

वृश्चिक राशि आज पुराने निवेशों से धन लाभ होगा। धन का आवक बढ़ेगा। करियर में मनचाही सफलता मिलेगी। परिजनों के साथ किसी फैमिली फंक्शन में शामिल हों। यात्रा के योग बनेंगे। अपने करियर गोल्स को हासिल करने के लिए महत्वकांक्षी नजर आएंगे। कुछ जातक नई प्रॉपर्टी की खरीदारी का प्लान बना सकते हैं। आज समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। अपने फिटनेस पर ध्यान दें। सिंगल जातकों की आज किसी खास से मुलाकात होगी। जिसके साथ आपका आचार-विचार मेल खाएंगे।

धनु राशि आज जीवन में कई सकारात्मक बदलाव होंगे। प्रोफेशनल लाइफ की दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। आय के नए सोर्स बनेंगे। पुराने निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। घर में स्ट्रेसफुल माहौल रहेगा। फैमिली फंक्शन के दौरान तनाव बढ़ सकता है। रोमांटिक लाइफ बढ़िया रहेगी। रिश्तों में प्यार और विश्वास बढ़ेगा। परिस्थिति के अनुकूल ढलने की कोशिश करें। रिलेशनशिप की दिक्कतों को समझदारी से सुलझाएं। करियर ग्रोथ के नए अवसरों पर नजर रखें। ऑफिस में नए कार्यों की जिम्मेदारी लेने में संकोच न करें। इससे प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे।

मकर राशि मकर राशि वालों को आज धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। ऑफिस में बॉस आपके कार्यों से इंप्रेस होंगे। मैनेजमेंट में आपकी अच्छी छवि बरकरार रहेगी। धन-संपत्ति से जुड़े शुभ समाचार मिलेंगे। प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों छुटकारा मिलेगा। आज आप फैमिली के साथ ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। समाज में सराहे जाएंगे। नेगेटिविटी से दूर रहें। ऑफिस में सभी कार्यों को बड़े जिम्मेदारी से संभालें। इससे करियर ग्रोथ के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। आज प्रेमी के साथ रोमांटिक डिनर या लॉन्ग ड्राइव का प्लान बना सकते हैं। इससे रिश्तों में नए रोमांचक मोड़ आएंगे।