Priyanka Gandhi scolded Kamal Nath

Priyanka Gandhi scolded Kamal Nath: प्रियंका गांधी ने भरे मंच पर कमलनाथ को डांटा, जानें किस बात पर हुईं नाराज

Priyanka Gandhi scolded Kamal Nath प्रियंका गांधी ने भरे मंच पर कमलनाथ को डांटा, जानें किस बात पर हुईं नाराज

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2023 / 02:55 PM IST, Published Date : October 12, 2023/2:55 pm IST

Priyanka Gandhi scolded Kamal Nath: मंडला। मध्य प्रदेश में आचार संहिता लगने के बाद कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का आज पहला एमपी दौरा है। आदिवासियों के देवस्थान मंडला पहुंची प्रियंका ने चुनावी शंखनाद किया। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने बीजेपी सहित प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कांग्रेस शासित प्रदेश की योजनाएं गिनाई। जनसभा से पहले प्रियंका ने चौगान की मढ़िया में दर्शन किया।

Priyanka Gandhi scolded Kamal Nath: पढ़ो और पढ़ाओ योजना पर बोलते समय गलती होने पर प्रियंका गांधी ने कमलनाथ को मंच पर डांटा। जब योजना की घोषणा करने के लिए कमलनाथ ने प्रियंका को पर्ची दी, तो प्रियंका ने हर महीने की जगह हर साल लिखा होने पर उन्हें जांच करने कहा और बोली कि वहीं मैं सोच रही हूं कि 500 रुपये साल क्यों लिखा है।

Priyanka Gandhi scolded Kamal Nath: पिछला जनादेश, धनादेश के बल पर बदल दिया। आपने साढ़े तीन साल में इनकी नियत देख ली है। जो पार्टी घोषणा कर रही है उनका रिकॉर्ड देखो। मेरा मानना है कि जनता से ज्यादा किसी में विवेक नहीं है। कोई कुछ भी कहे आप सच्चाई को पहचानते हैं। मेरी दादी को आप याद करते हैं क्योंकि आपने सही नियत को पहचाना। आपने उन्हें आगे बढ़ाया उन्होंने आपको आगे बढ़ाया।

Priyanka Gandhi scolded Kamal Nath: आगे उन्होंने कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट की अपील करते हुए कहा कि मैं आपसे वोट नहीं जागरुकता मांगती हूं। जिस दिन मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आएगी उस दिन से सही काम शुरू होगा। जो घोषणाएं की हैं उसका रिकॉर्ड देखिए। हमने दूसरे राज्यों में कर के दिखाया है। कांग्रेस को जिताइए।

ये भी पढ़ें- Priyanka Gandhi Mandla Full Speech: मंडला में गरजी प्रियंका, प्रदेश सरकार की सारी योजनाओं पर भारी पड़ेगी ये घोषणाएं

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh model in MP: एमपी में भी लागू होगा छत्तीसगढ़ मॉडल, प्रदेश की जनता को मिलेगी ये सुविधाएं

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक