School Teacher Sexy Dance video

ट्रेनिंग के दौरान मैडम ने बॉलीवुड गानों पर लगाए ठुमके, सर भी नहीं रोक पाए खुद को, अधिकारी लेते रहे मजे

ट्रेनिंग के दौरान मैडम ने बॉलीवुड गानों पर लगाए ठुमके, सर भी नहीं रोक पाए खुद को, अधिकारी लेते रहे मजे! School Teacher Sexy Dance video

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2023 / 03:46 PM IST, Published Date : May 18, 2023/3:40 pm IST

शिवपुरी: School Teacher Sexy video  इंस्टारील का भूत इन दिनों युवाओ के सिर चढ़कर बोल रहा है। ज्यादा वायरल और लाइक्स के चक्कर में युवा सभी हदों को पार कर जा रहे हैं। कई बार तो ऐसी भी खबरें आई हैं, जिसके रिल्स बनाने के दौरान मौत हो गई। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी से सामने आया है, जहां ट्रेनिंग के दौरान शिक्षक शिक्षिका वीडियो बनाते नजर आए।

Read More: आतंकी संगठन HUT के आतंकियों को लेकर बड़ा खुलासा, ‘आतंकियों के अंतर्राष्ट्रीय तस्करों से हो सकते हैं संबध’ 

School Teacher Sexy video  मिली जानकारी के अनुसार मामला शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक करैरा का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यहां ​शिक्षकों की ट्रेनिंग का आयोजन किया गया था, लेकिन ट्रेनिंग छोड़ बच्चों को शिक्षा देने वाले शिक्षकों की अलग ही क्लास चल रही थी। यहां शिक्षक शिक्षिका को वीडियो बनाते हुए देखा गया है।

Read More: Ambikapur news: रिहायशी इलाके में इस हाल में मिला नवजात का शव, मचा हड़कंप, पुलिस ने जताई ऐसी आशंका

सामने आए इस चंद सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शिक्षिका डांस कर रही है और बॉलवुड फिल्म का गाना भी बज रहा है। वहीं, वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि वहां मौजूद अन्य शिक्षक ही नहीं बल्कि ट्रेनिंग देने आए अधिकारी भी मजे ले रहे हैं और ताली बजा रहे हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक