रमीसर्कल के ब्रांड एम्बेसेडर बने ऋतिक रोशन |

रमीसर्कल के ब्रांड एम्बेसेडर बने ऋतिक रोशन

रमीसर्कल के ब्रांड एम्बेसेडर बने ऋतिक रोशन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 28, 2022/1:23 pm IST

नयी दिल्ली, 28 जनवरी (भाषा) गेमिंग कंपनी गेम्स24×7 ने ऋतिक रोशन को ऑनलाइन गेमिंग मंच रमीसर्कल का ब्रांड एम्बेसेडर घोषित किया है। अब से ऋतिक रमीसर्कल के मल्टीमीडिया अभियान जैसे कि टीवी, डिजिटल और सोशल मीडिया मंच पर दिखाई देंगे।

गेम्स24×7 के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी भाविन पांड्या ने साझेदारी की घोषणा करते हुए कहा, “हम अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ साझेदारी करके बहुत उत्साहित हैं। यह साझेदारी गेम्स24×7 के लिए सही निर्णय है।’’

ऋतिक रोशन ने कहा, ‘यह खेल (रमी) जीवन कौशल विकसित करने का एक मजेदार तरीका है। रमीसर्कल और गेम्स24×7 के साथ जुड़कर मुझे खुशी हो रही है।”

इस साझेदारी के तहत कंपनी 29 जनवरी से टेलीविजन विज्ञापन के माध्यम से ऋतिक अभिनीत नए अभियान ‘‘रहो एक कदम आगे’’ की शुरुआत करेगी।

भाषा मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)