खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी, अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धा में शामिल होने डेढ़-डेढ़ लाख की राशि की स्वीकृति | acceptance of amount of one and a half lakhs to join international competition

खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी, अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धा में शामिल होने डेढ़-डेढ़ लाख की राशि की स्वीकृति

खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी, अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धा में शामिल होने डेढ़-डेढ़ लाख की राशि की स्वीकृति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 13, 2019/10:27 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास पर आयोजित जन-चौपाल भेट मुलाकात में प्रदेश के दो पैरालंपिक खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धा में शामिल होने के लिए डेढ़-डेढ़ लाख रूपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की है।

पढ़ें- ‘द रेडियंट वे स्कूल’ हादसे में मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश, कले…

जनचौपाल में बिलासपुर की पैरालंपिक खिलाड़ी रोहिनी साहू और कवर्धा के हरिहर सिंह राजपूत ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें बताया कि थाइलैण्ड में अगले वर्ष 20 से 28 फरवरी तक आयोजित होने वाली पैरालंपिक अंतर्राष्ट्रीय व्हील चेयर फेंसिंग प्रतियोगिता के लिए उनका चयन हुआ है।

पढ़ें- सलमान खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस मामले में हुई कार्रवाई

उन्होंने स्पर्धा में रजिस्ट्रेशन, वीजा, बीमा, खेल किट और आने-जाने के लिए आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने दोनों पैरालंपिक खिलाड़ियों को स्वेच्छानुदान से डेढ़-डेढ़ लाख रूपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की।

पढ़ें- संविलियन के लिए शिक्षाकर्मियों ने गृह मंत्री को सौंपा ज्ञापन, हित म…

रेडिएंट स्कूल में बड़ी लापरवाही, एडवेंचर गेम्स के दौरान उंचाई से गिरी मासूम

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/77ADs_l641I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>