'द रेडियंट वे स्कूल' हादसे में मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश, कलेक्टर को दी गई जांच की जिम्मेदारी | In 'The Radiant Way School' accident, the Chief Minister ordered an inquiry, the responsibility of investigation given to the Collector

‘द रेडियंट वे स्कूल’ हादसे में मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश, कलेक्टर को दी गई जांच की जिम्मेदारी

'द रेडियंट वे स्कूल' हादसे में मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश, कलेक्टर को दी गई जांच की जिम्मेदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 13, 2019/8:25 am IST

रायपुर। द रेडियंट वे स्कूल में हादसे के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जांच के आदेश दिए है। आज जनचौपाल में पालक संघ ने सीएम से मुलाकात की थी। जिसके बाद मामले की जानकारी के बाद सीएम ने कलेक्टर को जांच के आदेश दिए हैं। सीमए ने पालक संघ की मांग पर जांच के बाद कार्रवाई की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें —IND vs BAN: कप्तान कोहली ने कहा- होलकर स्टेडियम में कभी नहीं हारी टीम इंडिया, अच्छी यादें जुड़ी

बता दें कि कल सुबह द रेडियंट पब्लिक स्कूल में एडवेंचर गेम्स के दौरान रस्सी टूटने से स्कूल की दूसरी मंजिल से सीधे चौथी क्लास की बच्ची नीचे गिर गई थी, तब से बच्ची एम्स में आईसीयू में है। बच्चीे पैर फ्रैक्चर हो गया है साथ ही पूरे शरीर में गंभीर चोटें है, बच्ची की हालत नाजुक बनी है।

यह भी पढ़ें — महाराष्ट्र में सरकार गठन का नया फार्मूला, शिवसेना ए…

इस घटना के समय बच्ची की मां वहां पर मौजूद थी और वह स्वयं इसका वीडियो बना रही थी, बच्ची के नीचे गिरने के साथ ही चारो ओर चींख पुकार मच गई थी। बताया जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन ने इस मामले में भारी लापरवाही की थी। एक रात के कैंप के लिए हर बच्चे से हजार रूपए जमा कराए गए थे, और एडवेंचर गेम्स के दौरान किसी प्रकार की कोई सुरक्षा नही रखी गई थी, जिससे बच्ची हादसे का शिकार हो गई।

यह भी पढ़ें — मारा गया आतंकी कमांडर तो कर दी मिसाइलों की बारिश, कई लोगों के मारे जाने का दावा

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/smIGVmjaZ5I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>