चीफ जस्टिस को पत्र लिखेंगे पूर्व मुख्यमंत्री, हजारों पोस्टकार्ड के जरिए रखेंगे ये मांग | Chief Minister will write a letter to Chief Justice These demands will be kept through thousands of postcards

चीफ जस्टिस को पत्र लिखेंगे पूर्व मुख्यमंत्री, हजारों पोस्टकार्ड के जरिए रखेंगे ये मांग

चीफ जस्टिस को पत्र लिखेंगे पूर्व मुख्यमंत्री, हजारों पोस्टकार्ड के जरिए रखेंगे ये मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 11, 2019/3:53 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में मासूमों के साथ हो रहे दुष्कर्म और बढ़ते अपराध को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चीफ जस्टिस को पत्र लिखेंगे। पूर्व सीएम ने घोषणा की है कि बड़ी संख्या में सड़कों पर जमा होकर आम लोगों से पोस्टकार्ड के जरिये दोषियों को फांसी की सज़ा देने की मांग की जाएगी। शिवराज के मुताबिक ये पोस्टकार्ड चीफ जस्टिस को भेजे जाएंगे।

ये भी पढ़ें- RDA कॉम्प्लेक्स के इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप में छापा, ब्रांडेड कंपनियों क..

बता दें कि यूपी के अलीगढ़ की घटना भूली भी नहीं थी कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई है, राजधानी भोपाल में मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी, राजधानी के नेहरु नगर स्थित IIFM के सामने मंडवा बस्ती के नाले में बच्ची का शव मिला था। इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें- मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतरे, इस रुट पर लेट हो रहीं ट्रेनें

रेप के बाद हत्या से प्रदेश की सियासत गरमा गई है। इस मालमे में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सरकार पर हमलावर हैं।भोपाल सासंद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने भी पीड़ित परिजनों से मुलाकात की थी। वहीं अब शिवराज भी इस मुद्दे पर सरकार को घेरने की रणनीति बना रहे हैं। बता दें कि घटना के बाद से लोगों में जर्बदस्त आक्रोश है। स्थानीय लोग प्रशासन के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मासूम के साथ रेप केबाद हत्या मामले में पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।