सीधी नगर पालिका क्षेत्र में बंद पड़े हैं 50 से अधिक निर्माण कार्य, बारिश में लोगों को होगी परेशानी | More than 50 construction works are closed in Sidhi municipality area, people will face problems in rain

सीधी नगर पालिका क्षेत्र में बंद पड़े हैं 50 से अधिक निर्माण कार्य, बारिश में लोगों को होगी परेशानी

सीधी नगर पालिका क्षेत्र में बंद पड़े हैं 50 से अधिक निर्माण कार्य, बारिश में लोगों को होगी परेशानी

: , March 27, 2021 / 11:40 AM IST

सीधी। सीधी नगर पालिका क्षेत्र 50 से अधिक निर्माण कार्य ठप पड़े हैं। बारिश से पहले ही काम को पूरा करने की तैयारी थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते सड़क-नाली जैसे कार्य अधूरे पड़े हैं। कई ऐसे कार्य शुरू न हो पाने से शहर के विभिन्न मुहल्ले के लोगों की फजीहत बढ गई है।

Read More News: नगर निगम जोन अध्यक्षों का चुनाव, जोन- 2 से कांग्रेस के बंटी होरा निर्विरोध चुने गए, जोन -3 में 

इधर बारिश का दौर शुरू होने में अब कम समय भी बचा हैं। क्योंकि जून माह के आखिरी सप्ताह में मानसून की दस्तक के साथ ही बारिश का दौर शुरू होने से निर्माण कार्य लगभग बंद ही हो जाते हैं। ऐसे में अधूरे पड़े निर्माण कार्य पूरा नहीं होने से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़े। बारिश के मौसम में कीचड़ भरे रास्ते व जलजमाव जैसी समस्याओं से रू-ब-रू होना पड़ेगा।

Read More News: पुलिस विभाग में थोक में ट्रांसफर, देखें संपूर्ण सूची

नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत निर्माण कार्यों के शुरू न हो पाने में संविदाकारों की लापरवाही बताई जा रही है। निर्माण कार्य शुरू करने के लिए संविदाकारों को निर्देश जारी करने के साथ ही नगर पालिका के अफशरों ने कइयों को नोटिस भी जारी किया है। बावजूद इसके संविदाकार कार्य शुरू करने में लेट लतीफी कर रहे हैं। वहीं अब अनलॉक में धीरे—धीरे रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है।

Read More News: लॉकडाउन में पैसों की तंगी इसलिए कम पी जा रही शराब, मंत्री लखमा ने सांसद 

 

#HarGharTiranga