कैबिनेट बैठक से पहले ऊर्जा मंत्री प्रियवत सिंह का जबलपुर दौरा,बिजली बिल पर किए वायदे पर लगेगी मुहर | Power Minister priyavat Singh visits Jabalpur before the Cabinet meeting, Seal on the promise made on electricity bill

कैबिनेट बैठक से पहले ऊर्जा मंत्री प्रियवत सिंह का जबलपुर दौरा,बिजली बिल पर किए वायदे पर लगेगी मुहर

कैबिनेट बैठक से पहले ऊर्जा मंत्री प्रियवत सिंह का जबलपुर दौरा,बिजली बिल पर किए वायदे पर लगेगी मुहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : February 14, 2019/8:23 am IST

जबलपुर। संस्कारधानी में होने वाली कैबिनेट बैठक के माध्यम से कमलनाथ सरकार एक इतिहास बनाने जा रही है। राज्य सरकार ये संदेश भी पूरे प्रदेश में प्रचारित कर रही हैं कि विकास के पैमाने में सिर्फ भोपाल ही नही बल्कि प्रदेश का हर प्रमुख महानगर और अंचल शामिल है। जबलपुर पहुंचे जिले के प्रभारी और प्रदेश के उर्जा मंत्री प्रियवत सिंह ने साफ किया कि कमलनाथ सरकार केवल भोपाल से नहीं चलेगी,उसका फोकस हर महानगर,नगर और गांव पर होगा ।

ये भी पढ़ें- पति पर बच्चे को बंधक बनाने वाली बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका खारिज, सिविल कोर्ट

कैबिनेट बैठक के पहले व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने जबलपुर पहुंचे उर्जा मंत्री प्रियवत सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए ये बात कही। उन्होंने कहा कि पिछली कैबिनेट मे इंदिरा गृह ज्योति योजना को स्वीकृत दे दी गई थी, जिसका क्रियान्वयन भी अगली बिलिंग से शुरू हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- कैग रिपोर्ट में राफेल डील पर मोदी सरकार को राहत, तीन राफेल विमान लैंड, एयरो इंडिया शो में होंगे

इंदिरा गृह ज्योति योजना का लाभ मिलने से उपभोक्ता को 100 यूनिट तक अब 1 रूपए प्रति यूनिट की दर से बिजली बिल का भुगतान करना होगा। वहीं इस दौरान जिले के किसानों ने प्रियवत सिंह से मुलाकात कर अपनी समस्याएं उनके समक्ष रखीं । किसानों ने प्रियवंत सिंह से उनकी उपज का भुगतान कराने और खुले में पड़ी धान सहित पंजीयन की तारीख बढ़ाने की गुहार लगाई ।
जिस पर प्रियव्रत सिंह ने उपज का भुगतान दो दिनों के अंदर किए जाने का भरोसा किसानों को दिया है।