भाजपा ने अपने घोषणा पत्र का उड़िया संस्करण जारी किया |

भाजपा ने अपने घोषणा पत्र का उड़िया संस्करण जारी किया

भाजपा ने अपने घोषणा पत्र का उड़िया संस्करण जारी किया

:   Modified Date:  April 22, 2024 / 03:32 PM IST, Published Date : April 22, 2024/3:32 pm IST

भुवनेश्वर, 22 अप्रैल (भाषा)भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)की ओडिशा इकाई ने सोमवार को लोकसभा चुनाव के लिए तैयार पार्टी घोषणापत्र के उड़िया संस्करण को यहां जारी किया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और ओडिशा के पार्टी प्रभारी विजयपाल सिंह तोमर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनमोहन सामल, पूर्व केंद्रीय मंत्री जुएल ओरम और पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष समीर मोहंती पार्टी घोषणा पत्र का उड़िया संस्करण जारी करने के मौके पर मौजूद थे।

तोमर ने कहा कि केंद्र की मुफ्त राशन योजना को अगले पांच साल तक बढ़ाया जाएगा, तीन करोड़ ‘लखपति दीदी’ बनाई जाएंगी, प्रधानमंत्री आवास योजना का विस्तार किया जाएगा और हर घर तक पीने का पानी पहुंचाया जाएगा।

उन्होंने कहा, ‘‘अगर भाजपा ओडिशा में सरकार बनाती है, तो हम केंद्रीय घोषणापत्र में किए गए सभी वादों को राज्य में लागू करेंगे। वर्तमान सरकार ने ओडिशा में आयुष्मान भारत योजना लागू नहीं की है, जिसके कारण प्रवासी श्रमिकों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।’’

सामल ने दावा किया कि मोदी सरकार पूरी तरह से महिलाओं, युवाओं और किसानों के लिए समर्पित है। मोदी सरकार ने 2014 और 2019 में चुनावी घोषणापत्र में किए गए सभी वादे पूरे किए हैं।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा घोषणापत्र के उड़िया संस्करण के साथ हर घर तक पहुंचेगी।

भाषा धीरज नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers