भाजपा की दिल्ली इकाई की महिला मोर्चा ने स्वाति मालीवाल को समर्थन दिया |

भाजपा की दिल्ली इकाई की महिला मोर्चा ने स्वाति मालीवाल को समर्थन दिया

भाजपा की दिल्ली इकाई की महिला मोर्चा ने स्वाति मालीवाल को समर्थन दिया

:   Modified Date:  May 16, 2024 / 10:46 PM IST, Published Date : May 16, 2024/10:46 pm IST

नयी दिल्ली, 16 मई (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली इकाई की महिला मोर्चा ने आम आदमी पार्टी (आप) की सांसद स्वाति मालीवाल को समर्थन देते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि यह घटना देश की महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली है।

प्रदेश भाजपा की महिला मोर्चा की अध्यक्ष एवं ‘आप’ की पूर्व नेता ऋचा पांडे मिश्रा ने मालीवाल को लिखे पत्र में उनसे आग्रह किया कि वह दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए पुलिस से संपर्क करें।

मालीवाल ने सोमवार सुबह उनके साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर हुई ‘‘बदसलूकी’’ की घटना के संबंध में बृहस्पतिवार को पुलिस के सामने बयान दर्ज कराया।

मिश्रा ने पत्र में कहा, ‘‘ऐसी घटना की पुनरावृत्ति रोकने के लिए कानूनी कार्रवाई जरूरी है।’’

पत्र में ‘आप’ नेता को दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा के पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया गया।

पत्र में कहा गया है, ‘‘हम आपके संकल्प और बहादुरी की सराहना करते हैं और आशा करते हैं कि आप जल्द ही इस घटना से उबरकर देश में महिलाओं के अधिकारों के लिए संघर्ष को मजबूत करने की अपनी जिम्मेदारी निभाएंगी।’’

इसमें कहा गया कि महिला मोर्चा उनके ‘‘शारीरिक और मानसिक’’ स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है।

इसमें यह भी कहा गया, ‘‘हमें भरोसा है कि आप अपना आत्मसंकल्प कायम रखेंगी और देश में महिलाओं की आवाज बनेंगी। यह सिर्फ व्यक्तिगत मामला नहीं बल्कि देश की महिलाओं के सम्मान से जुड़ा मामला है।’’

पत्र में कहा गया कि भाजपा महिला मोर्चा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई ‘‘निंदनीय’’ घटना से बेहद चिंतित और निराश है।

भाषा खारी नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers