फगवाड़ा के कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज

फगवाड़ा के कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज

: , January 23, 2022 / 09:19 PM IST

फगवाड़ा (पंजाब), 23 जनवरी (भाषा) पंजाब पुलिस ने फगवाड़ा जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष दलजीत राजू और उसके सहयोगी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने महिला कांग्रेस की एक नेता के वॉयस संदेश के साथ छेड़छाड़ की और उसे सोशल मीडिया पर फैला दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दलजीत राजू और उसके सहयोगी मनजोत सिंह पर रविवार तड़के भारतीय दंड संहिता और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं और बलविंदर सिंह धालीवाल की अगुवाई वाले गुट के कार्यकर्ताओं के धरने के बाद मामला दर्ज किया गया है। धालीवाल फगवाड़ा से मौजूदा विधायक हैं और 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार हैं।

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि दोनों ने महिला कांग्रेस की एक नेता के वॉयस संदेश के साथ छेड़छाड़ की और उन्हें बदनाम करने के लिए इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

महिला कांग्रेस महासचिव मीनाक्षी वर्मा ने शनिवार को राजू और उसके सहयोगी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

राजू पंजाब के पूर्व मंत्री जोगिंदर सिंह मान का करीबी सहयोगी है और उसने फगवाड़ा से धालीवाल को फिर से टिकट देने का विरोध किया था। मान अब कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हो चुके हैं। राजू और मनोज सिंह ने आरोपों से इनकार किया है।

भाषा

नोमान नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)