राष्ट्रमंडल खेल गांव को ‘स्ट्रॉन्ग रूम’ घोषित किया गया, दिल्ली पुलिस ने यातायात परामर्श जारी किया |

राष्ट्रमंडल खेल गांव को ‘स्ट्रॉन्ग रूम’ घोषित किया गया, दिल्ली पुलिस ने यातायात परामर्श जारी किया

राष्ट्रमंडल खेल गांव को ‘स्ट्रॉन्ग रूम’ घोषित किया गया, दिल्ली पुलिस ने यातायात परामर्श जारी किया

:   Modified Date:  May 24, 2024 / 01:13 PM IST, Published Date : May 24, 2024/1:13 pm IST

नयी दिल्ली, 24 मई (भाषा) दिल्ली पुलिस ने लोकसभा चुनाव के लिए ‘स्ट्रॉन्ग रूम’ और मतगणना केंद्र घोषित किए गए राष्ट्रमंडल खेल गांव के आसपास के क्षेत्र में शुक्रवार के लिए यातायात परामर्श जारी किया है।

दिल्ली यातायात पुलिस ने बृहस्पतिवार को ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ”लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रमंडल खेल गांव को ‘स्ट्रॉन्ग रूम’ और मतगणना केंद्र बनाया गया है। 24 मई को सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक (क्षेत्र में) बड़ी संख्या में चुनाव की ड्यूटी से संबंधित बसों और अन्य वाहनों की आवाजाही की उम्मीद है।’’

पुलिस ने सराय काले खां/एमजीएम से राष्ट्रीय राजमार्ग-24 की ओर जाने वाले यात्रियों को सीधे अक्षरधाम फ्लाईओवर की ओर जाने और पुस्ता रोड, आईटीओ या विकास मार्ग तक पहुंचने के लिए बाएं मुड़ने की सलाह दी है।

आईटीओ या पुस्ता रोड की ओर से आने वाले लोगों को अक्षरधाम फ्लाईओवर तक जाने और उसे पार करने के बाद ‘यू-टर्न’ लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग -24 पर दिल्ली की जाने की सलाह दी गई है।

पुलिस ने यात्रियों से अपील की है कि वे उक्त मार्गों पर यात्रा करने से बचें और अधिक से अधिक सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करके सहयोग करें।

पुलिस ने कहा कि आईएसबीटी, रेलवे स्टेशनों या हवाईअड्डे की ओर जाने वाले यात्रियों को सलाह दी गई है कि वे अपनी यात्रा में किसी भी अप्रत्याशित देरी की आशंका के चलते पर्याप्त समय लेकर चलें।

भाषा

वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)