प्रधानमंत्री की सुरक्षा को प्रभावित करने वाला फर्जी वीडियो प्रसारित कर रही है कांग्रेस : भाजपा |

प्रधानमंत्री की सुरक्षा को प्रभावित करने वाला फर्जी वीडियो प्रसारित कर रही है कांग्रेस : भाजपा

प्रधानमंत्री की सुरक्षा को प्रभावित करने वाला फर्जी वीडियो प्रसारित कर रही है कांग्रेस : भाजपा

:   Modified Date:  May 10, 2024 / 03:25 PM IST, Published Date : May 10, 2024/3:25 pm IST

तिरुवनंतपुरम, 10 मई (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि केरल में कांग्रेस एक ऐसा फर्जी वीडियो प्रसारित कर रही है जिससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा प्रभावित हो सकती है और उसने इस मामले में कार्रवाई किए जाने की मांग की।

भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रमुख के. सुरेंद्रन ने ऐसे समय में यह आरोप लगाया है जब कर्नाटक में पुलिस ने सोशल मीडिया पर साझा की गई एक पोस्ट के सिलसिले में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और पार्टी के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय को तलब किया है। इस पोस्ट में अनुसूचित जाति (एससी) और अनुसूचित जनजाति (एसटी) के लोगों को किसी खास उम्मीदवार को वोट न देने के लिए कथित रूप से धमकाया गया है।

सुरेंद्रन ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसकी केरल इकाई के आधिकारिक ‘एक्स’ खाते से अपलोड किए गए विवादास्पद वीडियो के कारण प्रधानमंत्री की सुरक्षा को खतरा हो सकता है।

उन्होंने इस मामले पर तत्काल कार्रवाई की मांग की।

सुरेंद्रन ने निर्वाचन आयोग से अनुरोध किया कि वह इस मामले में तत्काल दखल दें और उचित कार्रवाई करे।

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस बेबुनियाद आरोप लगा रही है कि प्रधानमंत्री वायु सेना के जिस हेलीकॉप्टर के जरिए यात्रा करते हैं, वह उसमें पैसे रखते हैं और ऐसे आरोप देश के रक्षा बलों का अपमान करने के समान हैं।

सुरेंद्रन ने दलील दी कि यह वीडियो पहली बार पांच साल पहले इसी ‘एक्स’ खाते से प्रसारित किया गया था और उस समय भी यह फर्जी साबित हुआ था।

उन्होंने कहा, ‘‘इसके लिए माफी मांगने के बजाय कांग्रेस फिर से फर्जी वीडियो प्रसारित कर रही है।’’

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) द्वारा पांच मई को निर्वाचन आयोग और पुलिस से की गई आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन से जुड़ी एक शिकायत के बाद बेंगलुरु पुलिस ने सोशल मीडिया पोस्ट के संबंध में नड्डा, मालवीय और भाजपा की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष बी.वाई. विजयेंद्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

भाषा प्रशांत सिम्मी

सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers