बलात्कार के आरोप में पत्रकार गिरफ्तार |

बलात्कार के आरोप में पत्रकार गिरफ्तार

बलात्कार के आरोप में पत्रकार गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 1, 2022/3:34 pm IST

श्रीनगर, एक अक्टूबर (भाषा) जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में पुलिस ने एक ‘पत्रकार’ को एक महिला द्वारा बलात्कार का आरोप लगाये जाने के बाद गिरफ्तार किया है।

शिकायत के अनुसार, आरोपी नदीम अहमद गनी ने मदद मांगने वाले लोगों के लिए बनाये गए अपने एक व्हाट्सऐप ग्रुप के जरिये पीड़िता को बहला-फुसलाया और धोखे से उसे नशीला पदार्थ देकर यौन संबंध बनाने के लिये मजबूर किया।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने शनिवार को कहा, ‘‘श्रीनगर पुलिस ने एक लड़की की शिकायत पर एक तथाकथित पत्रकार नदीम अहमद गनी उर्फ ​​नदीम नाडु (निवासी काजीबाग, अनंतनाग) को बलात्कार के एक मामले में गिरफ्तार किया है।’’

प्रवक्ता ने कहा कि पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ देकर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें लीं और इसका इस्तेमाल उसे कई बार यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने के वास्ते किया।

प्रवक्ता ने कहा, ‘‘आरोपी ने ब्लैकमेल करके उसके सोने के गहने भी ले लिये। इस अपराध के समय युवती मध्य कश्मीर के एक संस्थान की छात्रा थी।’’

महिला थाना श्रीनगर में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किया गया है।

भाषा अमित दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers