5वीं के छात्र को स्कूल के कमरे में ले गई महिला टीचर, फिर करने लगी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश | Lady Teacher try make physical relationship with 5th class student

5वीं के छात्र को स्कूल के कमरे में ले गई महिला टीचर, फिर करने लगी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश

5वीं के छात्र को स्कूल के कमरे में ले गई महिला टीचर, फिर करने लगी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : November 10, 2019/7:52 am IST

पटना: महिला टीचर द्वारा स्कूल में 5वीं के छात्र से यौन शोषण मामला सामने आया है। खबर है कि एक निजी स्कूल की महिला टीचर ने अपने ही स्कूल के 10 साल के छात्र से यौन संबंध बनाने की कोशिश की है, लेकिन जब छात्र ने मना किया तो मैडम ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। वहीं, महिला टीचर ने शिकायत करने पर पीड़ित छात्र का कॅरियर खराब करने की धमकी दी है। फिलहाल मामले में पीड़ित छात्र के परिजनों की शिकायत पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Read More: शहीद की प्रतिमा हटाकर अर्जुन सिंह की मूर्ति लगाने पर शिवराज सिंह चौहान बोले- शर्मिंदा हुआ मध्यप्रदेश

मिली जानकारी के अनुसार मामला 7 नवंबर का है। बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल में महिला टीचर ने 5वीं में पढ़ने वाले छात्र को कमरे में बुला लिया और उससे अश्लील हरकत करने लगी। इसका विरोध करने पर आरोपी टीचर ने छात्र की बेरहमी से पिटाई की। पीड़ित छात्र के शरीर पर मारपीट के निशान मौजूद हैं।

Read More: पीएम मोदी ने देशवासियों को दी मिलाद-उन-नबी की बधाई, कहा- पैगंबर मुहम्मद के विचारों से चारों ओर हो सकती है शांति

वहीं, परिजनों ने महिला टीचर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि टीचर से जब इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि मैं डायरेक्टर की रिश्तेदार हूं। अगर शिकायत की तो छात्र का जीवन बर्बाद कर दूंगा।

Read More: जेएनयू के कुछ छात्रों को नहीं रास आया अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, किया विरोध प्रदर्शन