पाकुड़ में दो मासूमों की हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या |

पाकुड़ में दो मासूमों की हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या

पाकुड़ में दो मासूमों की हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : February 2, 2022/1:24 am IST

पाकुड़ (झारखंड), एक फरवरी (भाषा) पाकुड़ में अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के अम्बाडीहा माँझीटोला में आठ और दस वर्ष के दो मासूमों की कथित नृशंस हत्या करने का आरोपी टुरका उर्फ नेहरू लाल मरांडी सोमवार की शाम को गांव के बाहर जंगल में पेड़ पर फांसी से लटका मिला । आशंका है कि उसने आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार देर शाम इस दोहरे हत्याकांड का आरोपी टुर्का उर्फ नेहरू मरांडी जंगल में पेड़ से फांसी पर लटका मिला। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि पुलिस छापेमारी से दबाव में आकर आरोपी ने आत्महत्या कर ली।

उल्लेखनीय है कि 27 जनवरी की रात टुरका ने कथित रूप से मासूम मारशिला मरांडी (10) एवं बाबूलाल मरांडी (08) की हत्या कर दोनों की आंखें निकाल ली थीं और फरार हो गया था। टुरका के खिलाफ बच्चों के पिता प्रेम मरांडी ने मामला दर्ज कराया था।

इस नृशंस हत्याकांड के खिलाफ लोगों के आक्रोश के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन के निर्देश पर महेशपुर के अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी नवनीत एंथोनी हेंब्रम के नेतृत्व में गठित एसआइटी उसकी गिरफ्तारी के लिए हर संभावित ठिकाने पर छापामारी कर रही थी।

पुलिस को सोमवार को टुरका फांसी पर लटका मिला जिसके बाद उसके शव को ने अंत्यपरीक्षण के लिए ले जा गया। प्रधान लिखन किस्कू व अन्य ग्रामीणों से उसकी पहचान करायी गयी। सभी गांव वालों ने उसकी पहचान हत्यारोपी टुरका उर्फ नेहरू लाल मरांडी के रूप में की।

पुलिस निरीक्षक सह अमड़ापाड़ा थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि संभवतः आरोपी ने गिरफ्तारी के डर से आत्महत्या कर ली।

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

भाषा, संवाद, इन्दु

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)