prajwal revanna raped women in MP room

सांसद क्वार्टर में उसने बंदूक की नोक पर मेरा रेप किया, पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने बताई आपबीती

Prajwal raped me at gun point: प्रज्वल ने मेरे साथ शस्त्र के बल पर बलात्कार किया और वीडियो बनाया: जद (एस) कार्यकर्ता

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2024 / 10:00 PM IST, Published Date : May 3, 2024/9:15 pm IST

prajwal revanna raped women: बेंगलुरु।  जनता दल (सेक्युलर) नेता एवं कर्नाटक के हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों की जांच कर रहे अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने पार्टी की एक कार्यकर्ता की शिकायत पर उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

सीआईडी ​​ने हासन से जद (एस) की एक कार्यकर्ता द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद प्रज्वल के खिलाफ एक मामला दर्ज किया।

read more: येचुरी ने सीईसी को लिखा पत्र, मतदान के आंकड़े जारी करने में ‘देरी’ पर चिंता जताई

सीआईडी ​​ने बलात्कार के आरोपों के अलावा, प्रज्वल के खिलाफ शिकायतकर्ता को धमकाकर ताक-झांक करने, निर्वस्त्र करने, वीडियो बनाने और तस्वीरें लेने से संबंधित धाराएं लगायी हैं।

prajwal revanna raped women शिकायत में महिला ने कहा कि प्रज्वल ने बंदूक के बल पर उसके साथ बलात्कार किया और अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाया। महिला ने कहा कि प्रज्वल उसे सांसद क्वार्टर में ले गए जहां उन्होंने शस्त्र के बल पर अपराध को अंजाम दिया और धमकी दी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे और उसके पति को भी मार डालेंगे।

read more: ईश्वर साहू और भाजपा ही जानें कि मुझपर आरोप क्यों लगा रहे, पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने क्यों कही ये बात?

Prajwal raped me at gun point

शिकायत के अनुसार आरोपी ने कथित तौर पर इच्छापूर्ति करने के लिए मजबूर किया और सहयोग न करने पर उसका वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। प्रज्वल पर कई महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है। राज्य सरकार द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) मामले की जांच कर रही है।

सांसद प्रज्वल रेवन्ना (33) से कथित तौर पर संबंधित कई अश्लील वीडियो क्लिप हाल के दिनों में सामने आए हैं। वह हासन लोकसभा क्षेत्र से राजग के उम्मीदवार हैं, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। उसके बाद वह राजनयिक पासपोर्ट पर विदेश चले गए। जद(एस) पिछले साल सितंबर में राजग में शामिल हुई थी। जद(एस) नेतृत्व ने प्रज्वल को पार्टी से निलंबित कर दिया है।