लोकसभा चुनाव में हार के बाद शिया नेता इमरान अंसारी अपने समर्थकों पर बरसे |

लोकसभा चुनाव में हार के बाद शिया नेता इमरान अंसारी अपने समर्थकों पर बरसे

लोकसभा चुनाव में हार के बाद शिया नेता इमरान अंसारी अपने समर्थकों पर बरसे

:   Modified Date:  June 19, 2024 / 01:18 PM IST, Published Date : June 19, 2024/1:18 pm IST

श्रीनगर, 19 जून (भाषा) सोशल मीडिया पर आए एक कथित वीडियो में जम्मू कश्मीर के एक शिया नेता हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी की हार के बाद अपने समर्थकों पर नाराजगी जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं।

पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के महासचिव और शिया नेता इमरान रजा अंसारी का 19 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग कड़ी टिप्पणी कर रहे हैं।

पीपुल्स क्रॉन्फ्रेंस पार्टी का नेतृत्व पूर्व अलगाववादी और अब मुख्यधारा में आ चुके सज्जाद गनी लोन कर रहे हैं। लोन ने उत्तरी कश्मीर की बारामूला लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन उनकी पार्टी का चुनाव में सफाया हो गया।

आतंकवाद के वित्तपोषण के आरोप में जेल में बंद निर्दलीय उम्मीदवार शेख अब्दुल राशिद उर्फ इंजीनियर राशिद ने बारामूला सीट से जीत हासिल की। नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला दूसरे स्थान पर और लोन तीसरे स्थान पर रहे।

सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो में इमरान रजा अंसारी अपने समर्थकों से गुस्से में बात करते नजर आ रहे हैं।

चुनाव में पार्टी की हार से नाराज दिख रहे अंसारी कश्मीरी में समर्थकों से यह कहते नजर आ रहे हैं, ‘मैं अपने वालिद की कब्र की कसम खाता हूं, मैं आज अपने कपड़े फाड़ देना चाहता हूं। मैं अर्श पर था, आपने मुझे फर्श पर ला दिया।’

वीडियो में अंसारी उन्हें दी गई चाय फेंकते और फिर एक बुजुर्ग समर्थक पर चिल्लाते भी दिख रहे हैं।

बारामूला लोकसभा सीट की 18 विधानसभा सीटों में से पीपुल्स कॉन्फ्रेंस केवल एक विधानसभा सीट हंदवाड़ा पर ही बढ़त हासिल कर सकी। यहां तक ​​कि पार्टी अंसारी के अपने विधानसभा क्षेत्र पट्टन में भी पीछे रही, जहां नेशनल कॉन्फ्रेंस के उम्मीदवार ने बढ़त बनाई।

भाषा

स्वाती मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)