डोडा में आतंकी हमले के सिलसिले में तीन व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया |

डोडा में आतंकी हमले के सिलसिले में तीन व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया

डोडा में आतंकी हमले के सिलसिले में तीन व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया

:   Modified Date:  June 18, 2024 / 08:08 PM IST, Published Date : June 18, 2024/8:08 pm IST

जम्मू, 18 जून (भाषा) जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में हाल ही में हुए हमलों में शामिल आतंकवादियों की गतिविधियों के सिलसिले में सुरक्षाबलों ने एक युगल समेत तीन लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ा है।

अधिकारियों का मानना ​​है कि जिले के ऊंचाई वाले इलाकों में तीन से चार आतंकवादियों का एक समूह मौजूद है।

भद्रवाह-पठानकोट मार्ग पर चत्तरगला के ऊपरी इलाकों में एक संयुक्त जांच चौकी पर 11 जून की रात को, आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में राष्ट्रीय राइफल्स के पांच जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) घायल हो गए थे।

बुधवार शाम को जिले के गंडोह इलाके के कोटा टॉप गांव में तलाशी दल पर आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था।

सूत्रों ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने डोडा जिले के जय इलाके से तीन लोगों को हिरासत में लिया है। सूत्रों ने बताया कि तीनों में एक जोड़ा और एक किशोर शामिल है, जिन पर आतंकवादियों को भोजन उपलब्ध कराने और सुरक्षा बलों को उनकी गतिविधियों की सूचना नहीं देने का संदेह है। सूत्रों ने बताया कि तीनों लोगों से पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले, पुलिस ने बताया था जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर हाल ही में हुए आतंकवादी हमले की जांच के सिलसिले में 50 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पिछले सप्ताह चार आतंकवादी हमले हुए, जिनमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान और दो आतंकवादियों सहित 10 लोग मारे गए और 50 अन्य घायल हो गए। ये हमले रियासी, कठुआ और डोडा जिलों में हुए।

भाषा अमित रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)