Glass Onion A Knives Out Mystery Full Movie

Glass Onion A Knives Out Mystery Full Movie: Download [Telugu, Hindi, Tamilyogi, Moviesda, Kuttymovies] 480p, 720p, 1080p, FHD

Glass Onion A Knives Out Mystery Full Movie: कहां से और कैसे मोबाइल में देखें फिल्म 'Glass Onion'

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 04:01 AM IST, Published Date : December 19, 2022/4:01 am IST

नमस्कार दोस्तों इस लेख में हम Glass Onion A Knives Out Mystery Full Movie (2022) Download (Telugu, Hindi, Tamilyogi, Moviesda, Kuttymovies) के बारे में जानेंगे। आप इसे 1080p पर कैसे Download करेंगे, इसे 720p पर कैसे Download करेंगे, 480p पर कैसे Download करेंगे और आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह Movie किस भाषा की है, इस Movie के लिए कितना बजट तैयार किया गया है।

आप लोग इस Film को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, तो आपका इंतजार खत्म हो जाएगा क्योंकि यह Film भारत के सिनेमाघरों में ‘Glass Onion’ सबसे पहले 23 नवंबर को थिएटर में रिलीज की जाएगी। इसके एक महीने बाद यानी कि 23 दिसंबर को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म में डेनियल क्रेग, एडवर्ड नॉर्टन, केट हडसन, कैथरीन हान सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। आप लोग Paytm और BookMyShow के दौरान मूवी देखने के लिए Online टिकट भी बुक कर सकते हैं, हालांकि आपको बता दें कि अगर आप लोगों के पास Paytm और BookMyShow के जरिए Online Ticket Book करने की सुविधा नहीं है तो आप Offline Ticket Book कर सकेंगे।

read more : Mainpuri by-election : शिवपाल का अपनी बहू को समर्थन देना बना चर्चा का विषय, लगाए जा रहे ऐसे कयास, सामने आई ये मजबूरी

Glass Onion A Knives Out Mystery Full Movie (2022) Watch Trailer

आप Glass Onion का ट्रेलर देख सकते हैं, लेकिन पूरी Film फ्री में नहीं देख सकते। इस Film को देखने के लिए आपको Theatre जाना होगा या OTT Platform पर Login करना होगा।

आप वहां से सीधे Cinema Halls में जाकर टिकट बुक करके भी Glass Onion को देख सकते हैं। आप लोग इस Movie को जरूर देखें, मर्डर मिस्ट्री पर आधारित इस वेब शो की कहानी रियान जॉनसन ने लिखी है। ‘नाइव्स आउट’ की कहानी जहां खत्म हुई थी, इस सीक्वल में कहानी वहीं से शुरू होती और मर्डर मिस्ट्री के आगे की कहानी को दिखाती नजर आएगी। कहानी का प्लॉट एक मिस्ट्री मर्डर पर आधारित है। टेक बिलिनयर माइल्स ब्रोन घर पर एक ‘murder mystery’ थीम पर पार्टी का आयोजन करता है, और इसके लिए अपने सभी दोस्तों को इनवाइट करता है।

read more : इस दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी को हाईकोर्ट ने लगाई फटकार, पोस्ट ​हटाने का आदेश किया जारी, आखिर क्या है पूरा मामला?

Glass Onion: A Knives Out Mystery Movie (2022) Cast & Crew

फिल्म में डेनियल क्रेग, एडवर्ड नॉर्टन, केट हडसन, कैथरीन हान सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

Movie Name:  Glass Onion (2022)

Glass Onion:  A Knives Out Mystery (2022)
Directed by :  Rian Johnson
Writing Credits :  Rian Johnson
star cast: Daniel Craig , Edward Norton, Janelle Monáe, Kathryn Hahn, Leslie Odom Jr., Kate Hudson, Dave Bautista, Jessica Henwick, Madelyn Cline,Noah Segan, Jackie Hoffman
Dallas Roberts, Ethan Hawke n,Hugh Grant, Stephen Sondheim, Natasha Lyonne, Kareem Abdul-Jabbar bbar, Serena Williams, Yo-Yo Ma, Joseph Gordon-Levitt Joseph, Adele Franck Adele, Franck, Jacek Czajka Jacek Czajka, Dan Chariton Dan Chariton, Eddie Gorodetsky, Coco Shinomiya, Dilcia Barrera, Mark Newman, Adam Davenport, Lauren Ivy, Momo Picuric, N.J. Gentry, Ali, Goksoy, James Payton, T. Florian Karnowski, Angela Lansbury
Produced by: Rick Heinrichs
Language: ENGLISH
Ticket Booking: BookMyShow or Paytm or Ticketnew
Cinematographer: Steve Yedlin
Movie Duration: 1 घंटे 39 मिनट
Budget: 4 crores USD
Date of release: 23 नवंबर 2022

आप Glass Onion का ट्रेलर देख सकते हैं, लेकिन पूरी Film फ्री में नहीं देख सकते। इस Film को देखने के लिए आपको Theatre जाना होगा या OTT Platform पर Login करना होगा।

Glass Onion Movie Download Kuttymovies

Kuttymovies एक प्रसिद्ध Torrent साइट है जो Hollywood, Bollywood, South Indian Pictures, Telugu Films, Malayalam Films मुफ्त में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। Kuttymovies में Hindi, Tamil, Punjabi, Telugu, English, Malayalam जैसी कई भाषाओं में Download करने के लिए उपलब्ध हैं। हालाँकि, जैसा कि हमने सक्रिय रूप से कहा है कि एक Film को चोरी करना और एक Pirated Movies Download करना गलत है, इसलिए हम Telegram या किसी अन्य साइट के माध्यम से Film Download करने का सुझाव नहीं देते हैं।

Glass Onion Movie Download mp4moviez

Mp4movies एक पायरेसी वेबसाइट है जो अवैध रूप से pirated latest Telugu, Tamil, Malayalam, और Bollywood Movies HD Download के लिए ऑनलाइन प्रदान करती है। Mp4movies एक टोरेंट वेबसाइट है जो south India movie fans के बीच बेहद लोकप्रिय है।

यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर Internationally Notorious Pirate का एक देसी संस्करण है जहां से एक Torrent Client के माध्यम से ज्यादातर South Indian Film और अन्य सामग्री मुफ्त में Download की जा सकती है। विभिन्न लोकप्रिय Telugu, Malayalam और अन्य भाषा की फिल्में नियमित रूप से साइट पर Upload की जाती हैं। हालाँकि URL को सरकार द्वारा ही block किया गया है, Mp4movies को प्रॉक्सी सर्वर द्वारा आसानी से एक्सेस किया जा सकता है।

Glass Onion Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla एक लोकप्रिय Hindi Movie Download वेबसाइट है।  बहुत से लोग इसे इस साइट से Free में Download कर रहे हैं। इसलिए बहुत से लोग Movies के लिए इंटरनेट पर Glass Onion Movie Download Hindi Filmyzilla में सर्च करते हैं। आप चाहें तो इसे Download कर सकते हैं या Streaming करके देख सकते हैं।

Glass Onion Movie Download Pagalworld

Pagalworld एक पायरेटेड सामग्री प्रदान की गई और टोरेंट वेबसाइट है जो उपयोगकर्ताओं को हजारों Latest Bollywood, south और Hollywood movies, TV Shows और अन्य क्षेत्रीय सामग्री तक पहुंचने की अनुमति देती है। इसलिए बहुत से लोग इंटरनेट पर Glass Onion Full Movie Download Pagalworld के लिए सर्च कर रहे हैं। लेकिन पायरेसी और Movie Download करना एक अपराध है। और इन साइटों के बारे में सबसे बुरी बात यह है कि वे Films की पायरेसी करते हैं और उन्हें मालिक की अनुमति के बिना अपनी साइट पर Uplaod करते हैं। लेकिन जैसा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि किसी Movies को पायरेसी करना और Piracy Movie Download करना अपराध है, इसलिए हम Telegram या किसी अन्य वेबसाइट के माध्यम से Movie Download करने की सलाह नहीं देते हैं।

read more : Harsingar Plant Benefits: धन लाभ के साथ-साथ औषधिय गुणों से भरपूर है ये पौधा, फायदे सुन रह जाएंगे दंग 

Glass Onion Movie Download Moviesda

Moviesda जैसी कई Torrent websites हैं जो अवैध रूप से मुफ्त में Film लीक करती हैं। टोरेंट वेबसाइट से मुफ्त में Film Download करना एक अपराध है। और ऐसा करने से Film Industry का सारे मेहनत और पैसा दोनों पानी में चला जाता है। इसलिए आप लोगो से आबेदन करना चाहूंगा की आप सभी को अगर कोई Film देखना चाहते हो, तो अपना नजदीकी में कोई Theatre या तो किसी Legal OTT Platform का उपयोग करे। इसीमें दोनों का भला है।

Glass Onion Movie Download Tamilrockers

Tamilrockers दुनिया की सबसे बड़ी Movie Leak Websites में से एक है। इस वेबसाइट पर Marathi, Bollywood, Hollywood, South Dubbed Movies लीक होती हैं। इस वेबसाइट को अक्सर सरकार द्वारा ब्लॉक कर दिया जाता है लेकिन इस वेबसाइट के मालिक समय-समय पर अलग-अलग Domains से फिल्में लीक कर रहे हैं।

आज, हालांकि, वेबसाइट पूरी तरह से बंद नहीं हुई है। इस वेबसाइट ने हाल ही में Godfather Movie Download Tamilrockers लीक किया है और बहुत से लोग इसे इस साइट से Free में डाउनलोड कर रहे हैं, इससे Movie को बहुत नुकसान होता है, इसलिए हम आपको सलाह देते हैं कि आप सिनेमाघरों में जाकर Godfather Full Movie को देखें।

Best Legal Alternative Movie Websites

जैसा कि मैंने पहले ही कहा है, आप कानूनी रूप से Free में फिल्में भी देख सकते हैं। नतीजतन, मैंने कुछ बेहतरीन Legal Alternative Movie Websites की एक सूची तैयार की है।

Netflix: Netflix जिसे पहली बार 1998 में US और Canada में लॉन्च किया गया था, यह Service सबसे लोकप्रिय Straeming सेवाओं में से एक है। दुनिया भर में 120 Million से अधिक Subscribers के साथ Netflix एक विशिष्ट Video Service से बड़े पैमाने पर Media में विकसित होने में सक्षम था।

Amazon Prime: Amazon Prime एक Subscription Service है जो 30 दिनों का निःशुल्क Trials, हजारों Movies और TV Shows की असीमित Streaming के साथ-साथ अन्य Benefits प्रदान करती है।

Amazon Prime 30-day free

Mx player: Mx player फिल्मों, टीवी शो और संगीत के लिए उपयोग में आसान, Free Streaming/Paid सेवा है। Mx player एक Decentralized Streaming Platform है जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न प्रकार के स्रोतों से सामग्री तक पहुंच प्रदान करता है।

Hotstar: Hotstar Star India के स्वामित्व वाला एक Video Streaming Platform है, जिसे भारत में नंबर एक Video Streaming Platform के रूप में स्थान दिया गया है। यह Mobile App और Website जैसे कई Platforms के माध्यम से Hindi और English भाषा के Live TV, Movies, Sports और Entertainment सामग्री प्रदान करता है।

Zee5: Zee5 भारत की पहली Subscription Streaming सर्विस है। Zee5 आपके TV के माध्यम से मांग पर भारतीय और Bollywood Movies, Shows और Programmes की एक विस्तृत सेबाये प्रदान करता है।

read more : ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते को लेकर शुभमन गिल ने किया बड़ा खुलासा, खोल दिए सारे छुपे हए राज

Disclaimer

अब इस साइट के माध्यम से केबल Glass Onion Movie के पूरी जानकारी दी है। Piracy को बढ़ावा नहीं देता है। पाइरेसी एक अपराध है और इसे Copyright Act of 1957 के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। यह Article केवल जनता को Piracy के बारे में सूचित करने और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रेरित करने के लिए है। इसके अलावा हम आपसे अनुरोध करते हैं कि किसी भी रूप में Piracy में भाग लेने या Encouraging करने के लिए नहीं हैं।

 

क्या Glass Onion (2022) रीमेक है?

Tech billionaire Miles Bron invites his friends for a getaway on his private Greek island. When someone turns up dead, Detective Benoit Blanc is put on the case.

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers