LSG owner Sanjiv Goenka angry on KL Rahul

LSG owner angry on KL Rahul Video: SRH से हार के बाद LSG के मालिक Sanjiv Goenka ने KL Rahul को बुरी तरह हड़काया, चुपचाप खड़े होकर सुनते रहे कप्तान

LSG owner angry on KL Rahul: RH से हार के बाद LSG के मालिक Sanjiv Goenka ने KL Rahul को बुरी तरह हड़काया, चुपचाप खड़े होकर सुनते रहे कप्तान

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2024 / 11:34 AM IST, Published Date : May 9, 2024/11:10 am IST

हैदराबाद: LSG owner angry on KL Rahul IPL 2024 में कल लखनऊ सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद मुकाबला हुआ। एकतरफा मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 10 विकेट से मात दी है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 10 ओवर से पहले जीत अपने नाम कर ली। हैदराबाद की ओर से अभिषेक शर्मा और ट्रैविस हेड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को बहुत ही कम समय में जीत दिला दी। लखनऊ सुपरजायंट्स की ओर से बात करें तो ये पूरे सीजन की सबसे शर्मनाक हार है।

Read More: Sheopur Murder News: बेटा बना दरिंदा.. माँ की हत्या कर दीवार ने चुनवा दी लाश, फिर थाने में लिखा दी गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट..

LSG owner angry on KL Rahul वहीं, असली जंग तो मैच के बाद देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लखनऊ सुपर सुपरजायंट्स के मालिक संजीव गोयनका टीम के कप्तान केएल राहुल को बुरी तरह हड़ताते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान संजीव गोयनका बेहद गुस्से में नजर आ रहे थे, जबकि केएल राहुल चुपचाप खड़े होकर सुनत रहे। वीडियो वायरल होने के बाद लोग ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर संजीव गोयनका, केएल राहुल से क्या बात कर रहे हैं।

Read More: Amyra Dastur Hot Pic: बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस ने लगाया हॉटनेस का तड़का, दिलकश अंदाज से चुराया फैंस का दिल

वहीं, दोनों के बीच बहस होता देख जैसे ही टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर पहुंचे, राहुल वहां से निकल गए। अब सोशल मीडिया पर संजीव गोयनका को अपने रवैये के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। कई लोगों का मानना है कि निराशा दिखाने और खिलाड़ियों से बात करने का एक तरीका होता है, जिसका ध्यान नहीं रखा गया। अब खराब प्रदर्शन के बावजूद लोग सोशल मीडिया पर केएल राहुल के सपोर्ट में उतर आए हैं और गोयनका को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Read More: FedEx Cargo Plane Landing Video : बिना पहिए के करवानी पड़ी बोइंग विमान की लैंडिंग, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

क्यों भड़के संजीव गोयनका?

राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच शुरुआत में मुश्किल लग रही थी, ऐसे ट्रैक पर लखनऊ के केएल राहुल ने 33 गेंदों में 29 रन की बेहद सुस्त पारी खेली। अंत में आकर आयुष बडोनी और उपकप्तान निकोलस पूरन ने अपने-अपने अर्धशतक की मदद से टीम को 165 रन तक पहुंचाया, लेकिन इसी सतह पर बल्लेबाजी करते हुए ट्रेविस हेड (30 में से 89) और अभिषेक शर्मा (28 में से 75) ने 10 ओवर के भीतर ही लक्ष्य हासिल कर लखनऊ का मजाक उड़ा दिया।

Read More: Brazil Storm: बाढ़ ने मचाई तबाही, तूफान से अब तक 100 लोगों की मौत, एक लाख घरों को नुकसान

क्या प्लेऑफ में पहुंच पाएगा लखनऊ?

लखनऊ सुपर जायंट्स अब छह गेम हार चुका है और प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए उसे दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने बाकी दोनों गेम जीतने होंगे और इसलिए भाग्य अभी भी उनके ही हाथों में है। इस बीच, सनराइजर्स हैदराबाद तीसरे स्थान पर पहुंच गई और मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया।

Read More: GSEB HSC 2024 Result Live: 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी, 9 छात्रों ने हासिल किए 99.99% अंक, रिजल्ट देखने के लिए यहां करें क्लिक

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers