SarkarOnIBC24: क्या भ्रष्टाचार बचाने वालों का जमावड़ा है इंडी गठबंधन? महाकौशल से जेपी नड्डा ने की चुनाव अभियान की शुरुआत |

SarkarOnIBC24: क्या भ्रष्टाचार बचाने वालों का जमावड़ा है इंडी गठबंधन? महाकौशल से जेपी नड्डा ने की चुनाव अभियान की शुरुआत

JP Nadda starts election campaign from Mahakaushal: जबलपुर में लोगों से संवाद के बाद जेपी नड्डा पहुंचे शहडोल यहां जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी हिमाद्री सिंह के लिए जनता से वोट मांगा.. इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव और वीडी शर्मा भी मौजूद रहे.

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 12:06 AM IST, Published Date : April 3, 2024/12:06 am IST

JP Nadda starts election campaign from Mahakaushal:  भोपाल। बीजेपी प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चुनावी मैदान में उतर चुकी है..मंजिल तक पहुंचने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव अभियान की शुरुआत महाकौशल से की.. दो दिवसीय प्रवास के दौरान नड्डा ने जबलपुर और शहडोल में कार्यकर्ताओँ को जीत का मंत्र दिया..तो इंडिया गठबंधन को आड़े हाथों लिया.

लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने भ्रष्टाचार को बड़ा चुनावी मुद्दा बना लिया है..बीजेपी नेता चुनावी रैली में पानी-पानी पीकर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर इंडिया गठबंधन पर प्रहार कर रहे हैं..चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने पहुंच पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जबलपुर में आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में करीब 40 मिनट के संबोधन में INDIA गठबंधन को भ्रष्टाचार को बचाने वालों का जमावड़ा बता दिया..

read more: मेडिकल कॉलेज में अपने दोस्त के साथ ​छिपी थी छात्रा, शिवपुरी की युवती को 15 दिन बाद क्राइम ब्रांच ने ढूंढ निकाला

प्रबुद्ध वर्ग से संवाद के दौरान जेपी नड्डा ने न सिर्फ विपक्ष पर तीर चलाए, बल्कि पीएम मोदी के कार्यकाल और फैसलों को बताते हुए मिशन 400 पार के लिए बीजेपी को वोट करने की अपील भी किया..राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने कहा कि नड्डा का प्रबुद्ध जन संवाद बेहद कारगर साबित होगा..

जबलपुर में लोगों से संवाद के बाद जेपी नड्डा पहुंचे शहडोल यहां जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी हिमाद्री सिंह के लिए जनता से वोट मांगा.. इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव और वीडी शर्मा भी मौजूद रहे.

read more: Gwalior: बीजेपी पार्षद निगम अफसरों के रवैयें से परेशान, सीवर के चेंबर में उतरे और खुद ही की सफाई!

शहडोल से लौटकर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जबलपुर में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भी चुनाव जीतने का मंत्र दिया..इसके अलावा महाकौशल क्लस्टर की लोकसभा सीटों पर पार्ची के चुनावी अभियान की समीक्षा करेंगे.. जाहिर है मध्यप्रदेश में पहले चरण की जिन 6 सीटों पर चुनाव होने हैं..वो सभी महाकौशल संभाग से आती हैं.. और इसी इलाके में कांग्रेस की इकलौती सीट छिंदवाड़ा भी है..