एमपी में कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष को लेकर खींचतान जारी, भाजपा ने कसा तंज

The tussle continues in MP over the chairman of the minority department of the Congress

Edited By: , December 8, 2021 / 11:54 PM IST

भोपालः मध्यप्रदेश कांग्रेस में अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष को लेकर जमकर खींचतान हो रही है। कांग्रेस से जुड़े देशभर के माइनॉरिटी नेता अपने समर्थकों को अल्पसंख्यक विभाग का अध्यक्ष बनाने के लिए लॉबिंग कर रहे हैं। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद AICC के अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी से संपर्क में हैं। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता अमीनुल सूरी के लिए सीनियर लीडर शकील अहमद जोर लगा रहे हैं।

Read more : Tamil Nadu के कुन्नूर में बड़ा हादसा, हादसे ने छीना असाधारण ‘योद्धा’, भरोसेमंद एयरक्राफ्ट आखिर कैसे क्रैश हुआ? 

नूरी खान भी अल्पसंख्यक अध्यक्ष पद पाने के लिए दिल्ली तक दौड़ लगा रही हैं। हालांकि कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा का कहना है कि जो भी हाइकमान और PCC चीफ कमलनाथ तय करेंगे उसे ही पद मिलेगा.. साथ ही उन्होंने बीजेपी को भी घेरा और कहा कि अल्पसंख्यक वर्ग को बीजेपी परेशान करती है इसलिए दमदार आदमी को ही कमान मिलेगी।

Read more : कल दिल्ली लाया जाएगा बिपिन रावत का पार्थिव शरीर, शुक्रवार को होगा अंतिम संस्कार

इधर बीजेपी ने कांग्रेस में चल रही खींचतान पर तंज कसा है.. रजनीश अग्रवाल ने कहा कि नूरी खान की चिट्ठी में भी गुटबाजी का जिक्र था। कांग्रेस में कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं है इसलिए वो कुंठा के शिकार हो गए हैं