इंदौर में 'थाने से भागे' दो बदमाश पुलिस के साथ 'मुठभेड़' में गोली लगने से घायल |

इंदौर में ‘थाने से भागे’ दो बदमाश पुलिस के साथ ‘मुठभेड़’ में गोली लगने से घायल

इंदौर में 'थाने से भागे' दो बदमाश पुलिस के साथ 'मुठभेड़' में गोली लगने से घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 13, 2022/6:42 pm IST

इंदौर (मध्यप्रदेश), 13 अप्रैल (भाषा) मध्यप्रदेश के इंदौर में बुधवार को एक थाने से भागे दो बदमाश पुलिस के साथ कथित मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राजेश हिंगणकर ने संवाददाताओं को बताया कि पूछताछ के लिए अपराध निरोधक शाखा के थाने के हवालात से बाहर निकाले जाने के दौरान अकरम उर्फ जिन्द (23) और इमरान उर्फ इम्मू (27) भाग गए और कुछ देर बाद पत्थर गोदाम क्षेत्र में देखे गए।

उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा आत्मसमर्पण के लिए ललकारे जाने के दौरान दोनों बदमाशों ने पुलिस दल पर गोलीबारी और पथराव शुरू कर दिया।

हिंगणकर के मुताबिक आत्मरक्षा के लिए पुलिस की जवाबी गोलीबारी में दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी, जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने बताया कि बदमाशों की गोलीबारी से बचने के प्रयास में जमीन पर गिरने और उनके पथराव में तीन प्रधान आरक्षक घायल हुए हैं।

हिंगणकर ने कहा कि घायल बदमाशों के कब्जे से एक पिस्तौल बरामद की गई है। उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि पुलिस थाने से भागे बदमाशों के पास पिस्तौल कैसे आई।

हिंगणकर ने बताया कि शहर के पुलिस थानों में दोनों बदमाशों पर जबरिया वसूली और हत्या का प्रयास समेत संगीन आपराधिक वारदातों के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल बदमाशों में शामिल इमरान के खिलाफ प्रशासन पिछले 10 साल में चार बार राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए) के तहत कार्रवाई कर चुका है।

उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों को उन मामलों में गिरफ्तार किया गया था जिनमें वे फरार चल रहे थे।

भाषा हर्ष

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)