भारत से कुवैत जाने के दिन हो गई आंध्र प्रदेश के व्यक्ति की मौत, रिश्तेदार ने दी जानकारी |

भारत से कुवैत जाने के दिन हो गई आंध्र प्रदेश के व्यक्ति की मौत, रिश्तेदार ने दी जानकारी

भारत से कुवैत जाने के दिन हो गई आंध्र प्रदेश के व्यक्ति की मौत, रिश्तेदार ने दी जानकारी

:   Modified Date:  June 14, 2024 / 06:24 PM IST, Published Date : June 14, 2024/6:24 pm IST

अमरावती, 14 जून (भाषा) लोकानंदम हाल तक श्रीकाकुलम जिले के सोमपेटा गांव में अपने घर पर थे, वह चुनाव और अन्य कामों के लिए कुवैत से आए थे, लेकिन जिस दिन वह कुवैत वापस गए, उसी दिन आग लगने से उनकी मौत हो गई। लोकानंदम के एक रिश्तेदार ने यह जानकारी दी।

शुक्रवार को जब यह पता चला कि अपने गृह नगर से कुवैत लौटने के तुरंत बाद लोकानंदम की मौत हो गई है, सोमपेटा गांव में शोक की लहर दौड़ गई। लोकंदम के रिश्तेदार और परिचित लोग यह खबर सुनकर उनके घर पहुंचने लगे।

लोकानंदम की मां उनकी मौत पर शोक मना रहे रिश्तेदारों से घिरी हुई हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

हाल ही में कुवैत में आग लगने से राज्य के तीन प्रवासी श्रमिकों की मृत्यु हो गई।

एनआरआई और प्रवासी श्रमिकों से संबंधित मामलों के लिए नोडल एजेंसी, आंध्र प्रदेश अनिवासी तेलुगु सोसाइटी (एपीएनआरटीएस) ने बृहस्पतिवार को कहा था कि मृतकों में श्रीकाकुलम जिले के टी. लोकानंदम और पश्चिम गोदावरी जिले के एम. सत्यनारायण व एम. ईश्वरुदु की पहचान कर ली गई है।

लोकानंदम अपने परिवार का एकमात्र कमाने वाले सदस्य थे। और सोमपेटा के ग्रामीणों ने उसके शव को वापस लाने में मदद के लिए केंद्रीय विमानन मंत्री के. राम मोहन नायडू से संपर्क किया है।

लोकानंदम, सत्यनारायण और ईश्वरुदु के पार्थिव शरीर शुक्रवार दोपहर तक नयी दिल्ली लाए जाने की उम्मीद है, जिसके बाद उन्हें विशाखापत्तनम और विजयवाड़ा हवाई अड्डों के लिए रवाना किया जाएगा, जहां से शव मृतकों के गृह नगर भेजे जाएंगे।

भाषा जोहेब माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)